IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

करुणामूलक संघ का अपनी मांगों को लेकर सरकार को 7 दिन का अल्टीमेटम

एप्पल न्यूज़, शिमला

करुणामूलक संघ ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ अपने विरोध को और भी कड़ा कर दिया है आज राजधानी शिमला में करुणामूलक संघ ने सरकार को 7 दिन का अल्टीमेटम देते हुए अपनी मांगों को सरकार के सामने रखा है।

करुणामूलक संघ का कहना है कि आने वाले 7 दिनों तक संघ क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठेगा और अगर इसके बाद भी प्रशासन नींद से नहीं जागता है तो 7 दिनों के बाद करुणामूलक संघ आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे और इस दौरान अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

\"\"

बता दें कि करुणामूलक आश्रित के आधार पर रोजगार लेने के लिए प्रदेश में लगभग 4500 लोग हैं जिन्हें करणामुलक आश्रितों के आधार पर रोजगार मिलना है लेकिन सरकार लंबे समय से उन्हें केवल आश्वासन देती आई है और जब आश्रितों ने विभाग जाकर बातचीत की तो हर बार उन्हें निराशा ही हाथ लगी है।

वीओ,,,करुणामूलक संघ के अध्यक्ष पमिल कुमार का कहना है कि इससे पहले भी उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान अपनी मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव किया साथ ही डीसी शिमला के कार्यालय के बाहर भी धरना प्रदर्शन करके अपनी मांगों को सरकार के सामने रखने का प्रयास किया लेकिन सरकार उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है.

अब उन्होंने 7 दिनों के क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठने का निर्णय लिया है और इसके बाद भी सरकार उनकी मांगों पर ध्यान नहीं देती है तो करुणामूलक आमरण अनशन पर बैठेंगे और इस बीच अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

Wed Oct 21 , 2020

You May Like