IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने बालिका आश्रम टुटीकंडी का दौरा किया

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने धर्मपत्नी डाॅ. साधना ठाकुर सहित आज बालिका आश्रम, टुटीकंडी का दौरा किया और दीपावली के अवसर पर आश्रम के बच्चों को मिठाइयां वितरित कीं।

मुख्यमंत्री ने बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस वर्ष कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न स्थिति में दीपावली का त्योहार मनाया जा रहा है। उन्होंने कोरोना महामारी के दृष्टिगत केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पारम्परिक रूप से प्रदूषणमुक्त दीपावली मनाने का आग्रह किया।

जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से स्थानीय उत्पादों के उपयोग का आह्वान किया है और मोमबतियां बनाकर आश्रम के बच्चों ने इसे सार्थक किया है। उन्होंने कहा कि राज्य और देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इस वायरस की कोई दवाई अभी तक तैयार नहीं हुई है। इसलिए हमें सुरक्षित रहना है और जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं का पालन करना है। उन्होंने सभी से मास्क पहनने, परस्पर दूरी बनाए रखने और जहां तक संभव हो, सामाजिक आयोजनों में जाने से बचने का आग्रह किया।

इस अवसर पर आश्रम के बच्चों ने मुख्यमंत्री को उनके द्वारा बनाई गयी मोमबत्तियां भी भेंट की।

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अपूर्व देवगन, बाल विकास परियोजना अधिकारी ममता पाॅल, आश्रम की अधीक्षका नर्बदा शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने की राज्यपाल दत्तात्रेय से भेंट

Fri Nov 13 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शिमला के राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी उपस्थित थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

You May Like

Breaking News