IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दिल्ली जाने से पहले इलाज के लिए IGMC शिमला पहुंचे सीएम जयराम, अब दिल्ली AIMS में ले रहे उपचार, प्रवक्ता ने बताया नियमित स्वास्थ्य जांच

दिल्ली सुबह ही बना जाने का कार्यक्रम, पहले मंडी जाने का था कार्यक्रम

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को सुबह अचानक अपना इलाज कराने के लिए आइजीएमसी पहुंचे। जहां उन्होंने कार्डियोलॉजी विभाग में अपना इलाज कराया। इस दौरान मुख्यमंत्री के हृदय से जुड़े सभी टेस्ट किए गए । इको टेस्ट से लेकर ईसीजी तक सभी टेस्ट किए गए । शुक्रवार को मुख्यमंत्री का मंडी जाने का दौरा प्रस्तावित था ।

इस दौरान मंडी में उन्होंने सिराज छात्र संगठन के सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। सुबह अचानक उनका दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना। इस दौरान उनका कई बैठकों में हिस्सा लेना था। इस कारण मंडी का दौरा रद्द कर दिया गया।

दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री ने मेडिकल चैकअप कर वाने के लिए दिल्ली का रुख किया। टेस्ट करवाने के बाद वे अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे।

वहीं राजनीतिक गलियारों में मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के लेकर चर्चा है। कहा जा रहा है कि सीएम अपने हलके के छात्र संगठन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।

इसी बीच दिल्ली से बुलावा आने पर उनका दिल्ली आने का कार्यक्रम तय किया गया। इससे पहले सुबह ही उन्होंने कुछ असहज महसूस करते हुए अस्पताल जाने का फैसला लिया था।

अस्तपाल के डाक्टरों का कहना है कि सीएम रुटीन के टेस्ट के लिए अस्पताल आए। कार्डियोलाजी विभाग में उनका चैकअप व टेस्ट किया गया। इसके बाद वे वापस लौट गए।

पैन डाइन हड़ताल में दी सीएम को स्वास्थ्य सुविधाएं
मुख्यमंत्री जब अस्पताल पहुंचे तो उस समय डाक्टरों की हड़ताल चल रही थी। दो घंटे की हड़ताल के चलते डाक्टर ओपीडी में नहीं थे, लेकिन आपात काल की सभी सेवाएं डाक्टरों ने जारी रखी थी।

मरीजों को किसी तरह की परेशानी न आए, इसके लिए डाक्टर सेवाएं दे रहे थे। आपातकाल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी डाक्टरों ने सेवाएं देते हुए कार्डियोंलाजी विभाग में उनका इलाज किया व सभी रुटीन के टेस्ट भी किए।

मुख्यमंत्री नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स दिल्ली में

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चिकित्सकों की सलाह पर नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पूर्णतया स्वस्थ हैं तथा केवल नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए ही एम्स में भर्ती हुए हैं और किसी भी तरह की चिन्ता की बात नहीं है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला डवलपमेंट प्लान चुनावीं शिगूफा, कांग्रेस ने शहरी विकास मंत्री से किए सवाल

Sat Feb 19 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला डवेलपमेंट प्लान पर कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस ने इसे चुनावों से पहले जनता के बीच छोड़ा गया शिगूफा बताया है और शहरी विकास मंत्री से कुछ सवाल किए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि शिमला डेवलपमेंट प्लान को […]

You May Like