हिमाचल सचिवालय में कोरोना का कहर, 23 नवंबर को अधिकारी-कर्मचारी करेंगे ‘वर्क फ्रॉम होम’

एप्पल न्यूज़, शिमला

कोरोना मामलों के लगातार आने के बाद हिमाचल प्रदेश सचिवालय के अधिकारियों व कर्मचारियों को 23 नवम्बर को वर्क फ्रॉम होम यानी घर से ही कार्यालय का काम करना होगा। संयुक्त सचिव सचिवालय प्रशासन केके शर्मा की ओर से जारी ऑफिस ऑर्डर अनुसार सचिवालय में लगातार आ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए सभी द्वितीय, तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों सहित सेक्शन ऑफिसर्स तक के सभी अधिकारी कर्मचारी घरों से ही काम करेंगे ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। यह भी आदेश दिए हैं कि कोई भी अधिकारी कर्मचारी स्टेशन नहीं छोड़ेंगे।

आदेश के अनुसार कैबिनेट बैठक को देखते हुए मिनिस्टीरियल स्टाफ , जीएडी, जीएडी-ए, सी, डी, एस ए डी, एसएडी-1, आर एन्ड आई वन एन्ड टू और कंट्रोल रूम के अधिकारी कर्मचारियों पर ये आदेश लागू नहीं होंगे।

इस दिन पूरे सचिवालय परिसर को सेनेटाइज किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार शनिवार को दर्जन भर अधिकारी- कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद ही ये आदेश जारी किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चौहान दम्पति के लिए निःस्वार्थ सेवा की मिसाल बने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में कार्यरत कर्मी

Sun Nov 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला वैश्विक महामारी कोरोना जो चीन के वुहान शहर से निकल कर दुनिया भर के लग भग हर देश को अपनी चपेट में ले चुका है, इस से हिमाचल प्रदेश भी अछूता नहीं रह पाया है। हर दिन संक्रमितों व कोविड से होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार […]

Breaking News