IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल पंचायत चुनाव- प्रथम चरण में आज 1227 पंचायतों के लिए मतदान जारी, आज ही नतीजे

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनाव के प्रथम चरण की शुरुआत आज से हो गई है। प्रथम चरण में आज 1227 पंचायतों के लिए मतदान हो रहा है। जिला शिमला ग्रामीण के घण्णाटी, व आसपास की पंचायतो में सुबह से ही मतदाताओं की लंबी लम्बी कतारें नजर आई। लोग पंचायत के विकास के लिए बढ़ चढ़ कर मतदान कर रहे हैं।

जिला शिमला में मतदान केंद्र पर पहली बार मतदान करने पहुंचे युवा मतदाताओं में भी काफी जोश दिखाई दिया। पहली बार मतदान करने पहुंची अंजलि चौहान ने बताया कि उन्हें पंचायत के लिए ऐसा प्रतिनिधि चाहिए जो पंचायत का संपूर्ण विकास करवा सके जो युवा हो और  युवा पीढ़ी को साथ लेकर चले। वन्ही अन्य मतदाता उमा दत्त का कहना है कि मतदान के द्वारा वह ऐसे प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे जो आगामी 5 साल के लिए पंचायत का विकास करें और जनता की समस्याओं का निवारण कर सके मतदान शाम 4 बजे तक होगा। उसके उपरांत आज ही इन पंचायतों में नतीजे भी घोषित होंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

97 साल के सुख चंद हंसते हंसते मतदान करने पहुंचे कुल्लू अप्पर मोहल

Sun Jan 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू लोग लोकतंत्र की भावना का किस कदर सम्मान करते हैं, 97 साल के सुख चंद स्वयं नहीं चल सकते तो प्रियजनों की पीठ पर अप्पर मोहल मतदान केन्द्र तक पहुंचे। उन्हें यह खुशी थी कि वह अपने चेहते उम्मीदवार को वोट करने के लिए विशेष तौर पर […]

You May Like

Breaking News