IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

IGMC में लंगर को लेकर चली सरदारों की लड़ाई में MS जनक राज बोले- पारदर्शिता से किया टेंडर कोई बंदरबांट नहीं की

एप्पल न्यूज़, शिमला

आईजीएमसी में रैन बसेरे को लेकर मचे घमासान थमने का नाम नही ले रहा है। रैन बसेरे के संचालन को बीते दिन नोफेल सोसाइटी को दे दिया है। लेकिन ऑल माइटी संस्था जो पिछले कई सालों से आईजीएमसी में लंगर चला रही हैं ने इस पर सवाल उठाए है और आईजीएमसी प्रशासन पर राजनीति करने के आरोप लगाए है।

मामले में आईजीएमसी प्रशासन को सामने आना पड़ा हआईजीएमसी के वरिष्ट चिकित्सा अधिकारी डॉ जनकराज ने बताया कि समाजसेवा के नाम पर व्यवस्था का मजाक नही बनाया जा सकता। उन्होंने  कहा कि सरकार की प्रॉपर्टी की बंदरबांट नही की जा सकती। IGMC में हर रोज कोई न कोई संस्था जरूरतमंदों की सहायता करने आगे आते है लेकिन ।

रोगी कल्याण समिति की बैठक में इस पर चर्चा हुई कि कौन संस्था यह कार्य कर सकती है। 19 दिसंबर को  इसको लेकर टेंडर निकाला गया 21 दिनों तक इसका समय रखा गया था। रजिस्टर्ड एनजीओ ही इसमे अप्लाई कर सकती थी। NGO का जीएसटी नम्बर ओर एनुअल टर्न ओवर 5 लाख से अधिक होना चाहिए था। जिसने ये सभी शर्ते पूरी की है उसे यह दे दिया गया।बिल्डिंग सरकारी खर्चे पर 50 लाख खर्च हुआ है। यह टेंडर पूरी पारदर्शी तरीके से किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

बिलासपुर में 130 साल की महिला बुजुर्ग ने डाला वोट, अब होगी जांच- उम्र सही हुई तो होगी विश्व रिकॉर्ड में दर्ज

Fri Jan 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर हिमाचल में दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला सामने आई है। आधार कार्ड में उनकी उम्र 130 साल है। उनका जन्म वर्ष 1890 में हुआ है। यह खुलासा गुरुवार को उस समय हुआ जब महिला जिला बिलासपुर के घुमारवीं के पपलाह गांव में पंचायत चुनाव के […]

You May Like

Breaking News