IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी के निरमण्ड छीलर में चलती बस का दरवाजा खुलने से दो लड़कियां गिरी, एक लड़की की मौत

एप्पल न्यूज़, आनी

निरमंड खण्ड के अन्तर्गत बागीपुल के साथ एक चलती निजी बस की खिड़की खुलने से, दो लड़कियां वाहर गिरकर, गम्भीर रूप से जख्मी हो गई, जिसमें एक की मौत हो गई। डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि निरमण्ड खण्ड के अन्तर्गत ठारला से रामपुर रुट पर प्रातः 9 बजे चलने बाली यामहा बस सर्विस की एचपी 35बी-7602 बस में दवाह नामक स्थान से दो लड़कियां बागीपुल के लिए बैठी, इसी बीच तीन किमी आगे पहुंचते ही, छबीर कैंची के पास चलती बस की खिड़की अचानक खुली, और खिड़की खुलने से दवाह निवासी दो लड़कियों बस के दरवाज़े से बाहर सड़क पर गिर गईं, जिन्हें गम्भीर चोटें लगने से ,उन्हें शीघ्र उपचार के लिए फौरन निरमण्ड अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ डॉक्टर ने एक लड़की को मृत घोषित किया।मृतक की पहचान संध्या उम्र 20 पुत्री रोशन लाल निवासी दवाह, निरमण्ड के रूप में हुई है, जबकि अस्पताल में दाखिल लड़की दीपा पुत्री बिहारी लाल भी दवाह गांव की निवासी है। डीएसपी ने बताया कि दोनों लकड़ियों बागीपुल में सिलाई सेंटर में सिलाई कढ़ाई का प्रशिक्षण कर रही थी ।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सन्दर्भ में मामला दर्ज कर, छानबीन शुरू कर दी है और बस के चालक व परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है।
उधर प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 10 हजार रु और घायल को 2 हजार रु की फौरी राहत प्रदान की है।इस घटना पर आनी के बिधायक किशोरीलाल सागर ने गहरा दुःख व्यक्त किया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बिलासपुर में हुई सब जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में जय महावीर कुश्ती एकेडमी नालागढ़ के पहलवानों ने जीते 3 गोल्ड मेडल

Tue Mar 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर बिलासपुर में हुई सब जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में जय महावीर कुश्ती एकेडमी नालागढ़ के पहलवानों ने जीते 3 गोल्ड मेडलराष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन जोकि दिनांक 3 से 5 अप्रैल को नोएडा में आयोजित होनी हैएसडीएम नालागढ़ ने किया पहलवानों को सम्मानित45 केजी में साहिल […]

You May Like

Breaking News