IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

उप-मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन बस डिपो व अंतर्राज्यीय बस अड्डा धर्मशाला व मैकलोडगंज का निरीक्षण किया

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में 13 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन हिमाचल पथ परिवहन निगम के बस डिपो का निरीक्षण किया।

उन्होंने इस डिपो का निर्माण कार्य 30 जून, 2023 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। आधुनिक तकनीक से निर्मित किए जा रहे इस डिपो का कार्य धर्मशाला स्मार्ट सिटी के तहत किया जा रहा है।

इसमें दो मंजिलें होंगी तथा प्रत्येक तल में 20-20 बसों को पार्क करने की सुविधा होगी। इसमें इलैक्ट्रिक बसों के लिए चार्जिंग स्टेशन का प्रावधान भी किया गया है।
उप-मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन अंतर्राज्यीय आधुनिक बस अड्डा मैकलोडगंज का निरीक्षण भी किया। उन्होंने इसका कार्य एक माह के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

इसका निर्माण 15 करोड़ रुपये की लागत से किया जा रहा है। इसमें पांच मंजिलें होंगी तथा 200 छोटी गाड़ियों व 16 बसों के लिए पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी।
उन्होंने अंतर्राज्यीय आधुनिक बस अड्डा धर्मशाला का निरीक्षण भी किया तथा अधिकारियों को इसके कार्य में तेजी के लिए सभी प्रक्रियाएं समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर विधायक आशीष बुटेल व भवानी सिंह पठानिया, एच.आर.टी.सी. के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

विपक्ष केवल सुर्खियां बटोरने के लिए सदन का विरोध कर बाहर निकला- कुलदीप पठानिया

Sat Jan 7 , 2023
विपक्ष ने केवल सुर्खियां बटोरने के लिए सदन का विरोध कर बाहर निकले हैं । विपक्ष द्वारा सदन में किए गए वह खुद को दर्ज नहीं किया जाएगा क्योंकि विधानसभा के भीतर सभी विधायकों को पूर्ण व्यवस्था के चलते बोलने का दिया मौका। एप्पल न्यूज़, धर्मशाला हिमाचल प्रदेश की 14वीं […]

You May Like

Breaking News