IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MC चुनाव- चारों MC में BJP ने सभी 64 वार्डों के प्रभारियों की नियुक्ति की, जल्द होगी प्रत्याशियों को घोषणा

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश की चार नगर निगम चुनावों को लेकर सोमवार को वर्चुअल माध्यम से एक बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप द्वारा की गई। इस बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रुप से उपस्थित रहे।


धर्मशाला, पालमपुर, मंडी एवं सोलन नगर निगम चुनावों का जायजा लेते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने सभी 64 वार्डों के प्रभारियों की नियुक्ति कर ली है और जल्द ही सभी प्रत्याशियों की अधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी नगर निगमों चुनावों का भाजपा एक विजन डॉक्यूमेंट भी बनाएगी जिस को जनता के बीच ले जाया जाएगा, उन्होंने बताया कि प्रत्येक नगर निगम क्षेत्र में एक चुनाव कार्यालय खोला जाएगा और उसके उपरांत वार्ड स्तर पर भी एक चुनाव कार्यालय खोला जाएगा इन कार्यालयों में चुनावों को लेकर प्रतिदिन की गतिविधियों का ब्यौरा रखा जाएगा उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार के मतभेदों को मिटाने के लिए भाजपा हर स्तर पर काम करेगी।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जिनके पास पार्टी का दायित्व है या नहीं है इन चुनावों में धरातल पर काम करेंगे, उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह नवगठित नगर निगम बनने से स्थाई जनता को बड़ा फायदा होगा।  उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इन चुनावों में 100% वोटर तक घर-घर जाकर संपर्क करना होगा , साथ ही उन्होंने कहा कि वार्ड स्तर की बैठकों का आयोजन नियमित रूप से किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा कि कार्यप्रणाली से डरती है जिसके कारण वह भयभीत होकर मीडिया में जाकर तथ्यहीन बयान बाजी कर रहे हैं।
भाजपा से प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि भाजपा इन चुनावों को धरातल पर युद्ध स्तर पर लड़ेगी , उन्होंने कहा कि सभी भाजपा के मोर्चे इन चुनावों में अग्रिम भूमिका में रहकर सभी 64 वार्डों में कार्य करेंगे उन्हें कहा कि जो विजन डॉक्यूमेंट भाजपा द्वारा बनाया जाएगा उसमें छोटे से छोटे मुद्दों का भी ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि भाजपा इन चुनावों में वार्ड स्तर पर कार्य करेगी और प्रत्येक मतदाता से घर घर जाकर संपर्क साधेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आने वाले 2022 के चुनावों की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है।
बैठक में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर एवं सोलन नगर निगम चुनाव के प्रभारी डॉ राजीव बिंदल अपने सुझाव प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष रखें।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीएम ने की स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा की उच्च स्तरीय समिति की समीक्षा, हर हिमाचली से साधेंगे सम्पर्क

Mon Mar 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां आयोजित स्वर्णिम हिमाचल समारोह और स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा की तैयारी से संबंधित उच्च स्तरीय समिति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वर्णिम हिमाचल समारोह का आयोजन वर्षभर धूमधाम से किया जाएगा, जो प्रदेश […]

You May Like

Breaking News