IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आज़ादी के बाद पहली बार सांविधार जस्सल गाँव पहुंची बस

एप्पल न्यूज़, करसोग

मंडी ज़िला की करसोग तहसील की सांविधार (जस्सल) पंचायत के में अलसिंडी-धुँधन-जस्सल मार्ग पर बस सेवा आज शुरू हो गयी। करसोग विधानसभा क्षेत्र से विधायक हीरालाल ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सांविधार (जस्सल) ग्राम पंचायत के जस्सल में कोरोना नियमों का अनुपालन करते हुए एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में विधायक हीरा लाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए ।

इस अवसर पर हीरा लाल ने कहा कि अंग्रेजों के समय से शिमला – करसोग के मध्य आवागमन के लिए प्रयोग होने वाली इस सड़क का निर्माण कार्य उनके पिछले कार्यकाल में वर्ष 2007 – 08 में शुरु करवाया गया जो आज उन्ही के दूसरे कार्यकाल में सम्पूर्ण होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस सड़क पर अब तक 82 लाख रुपये खर्च किये जा चुके है तथा इस सड़क को पक्का करने के लिए बजट का प्रावधान किया जाएगा।

हीरालाल ने बरसों तक इस सड़क को बस योग्य बनाने के कार्य में गांववासियों के साथ प्रयासरत स्वर्गीय मेहरचंद वर्मा की स्मृति में इस सड़क का नाम मेहरचन्द वर्मा मेमोरियल सड़क रखने की घोषणा भी की । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत प्रदेश के अनेक गाँव को सड़कों से जोड़ा गया है तथा आगे भी यह प्रयास जारी है। उन्होंने ग्राम विकास के लिए ग्रामवासियों से एकजुट होकर कार्य करने का आह्वाहन भी किया।
इस कार्यक्रम में एसडीएम करसोग, लोक निर्माण विभाग, हिमाचल पथ परिवहन निगम के अधिकारियों के साथ-साथ करसोग बीडीसी अध्यक्ष भास्करानंद, उपाध्यक्ष रत्न राणा, जिला परिषद सदस्य सीमा ठाकुर, बीडीसी सदस्य लता देवी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमल ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुंदन ठाकुर, सविंधार (जस्सल) पंचायत प्रधान लछमी दास व उपप्रधान दयानन्द वर्मा और साहज व तत्तापानी पंचायत प्रधान व अनेक पंचायत प्रतिनिधि तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना से निपटने के लिए हिमाचल भाजपा की महिलाएं मण्डल स्तर पर करेगी "सुंदर कांड"

Sun Apr 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला उन्होंने बताया कि महिला मोर्चा की 15 से 20 बहनें जिला और मंडल स्तर पर सुंदर कांड का आयोजन करेंगी क्योंकि सुंदरकांड एकमात्र ऐसा अध्याय है जो श्रीराम के भक्त हनुमान की विजय का है, मनोवैज्ञानिक नजरिए से देखा जाए तो यह आत्मविश्वास और इच्छाशक्ति बढ़ाने वाला […]

You May Like

Breaking News