IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना से निपटने के लिए हिमाचल भाजपा की महिलाएं मण्डल स्तर पर करेगी “सुंदर कांड”

1

एप्पल न्यूज़, शिमला


उन्होंने बताया कि महिला मोर्चा की 15 से 20 बहनें जिला और मंडल स्तर पर सुंदर कांड का आयोजन करेंगी क्योंकि सुंदरकांड एकमात्र ऐसा अध्याय है जो श्रीराम के भक्त हनुमान की विजय का है, मनोवैज्ञानिक नजरिए से देखा जाए तो यह आत्मविश्वास और इच्छाशक्ति बढ़ाने वाला कांड हैं।
साथ ही महिला मोर्चा द्वारा हर जिले से एक कोविड हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जाएगा जिसपर कोई भी व्यक्ति जरूरत के लिए सम्पर्क कर सकता है।
उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीन को लेकर जन जागरण अभियान महिला मोर्चा चलाएगा।
इन सभी कार्यक्रमों में कोविड 19 के सभी नियमों का पालन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पूर्व में भी महिला मोर्चा ने कोविड महामारी के समय अग्रिम भूमिका निभाई थी, महिला मोर्चा ने पिछले वर्ष 50 लाख से अधिक फेस कवर बनाए थे और जनता में मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया था।
उन्होंने कहा हम सबको कोविड के उचित व्यवहार का सख्ती से पालन करें, मास्क सही ढंग से पहनें, दो गज की दूरी बनाए रखें एवं हाथ धोते रहें
हम सब मिलकर कोविड को हरा सकते हैं। कोविड हारेगा, भारत जीतेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

IGMC शिमला में 50 बैड बढ़ाने के आदेश, खतरनाक हो सकते हैं आने वाले 3 हफ्ते- राहुल

Sun Apr 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। जिसके चलते प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में सरकार ने 50 अतिरिक्त बैड लगाने के निर्देश दिए हैं।वहीं आईजीएमसी प्रशासन ने लोगों से आने वाले 3 हफ्तों के लिए एहतियात बरतने को कहा है जिससे […]

You May Like