बद्दी पुलिस ने टिपरा गांव में खोखे से भारी मात्रा में पकड़ी पड़ोसी राज्यों की अवैध शराब

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बरोटीवाला (सोलन)

बद्दी पुलिस की एसआईयू विंग ने सूरजपुर पंचायत के टिपरा गांव के में एक खोखे से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी है। यह शराब केवल हरियाणा में ही बिक सकती है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


एसआईयू विंग के प्रभारी निर्मल कुमार के नेतृत्व में किशोर शर्मा, नरेंद्र शर्मा, राजेश कुमार, श्याम सिंह, चंद्रशेखर, बलविंद्र सिंह टीम ने टिपरा में मधाला निवासी जोगिंद्र शर्मा उर्फ डिंपल के खोखे की तलाशी ली। पुलिस ने यहां पर अवैध शराब के कारोबार की सूचना काफी समय से मिल रही थी। तलाशी के दौरान पुलिस को रंगीला संतरा मार्ग हरियाणा की शराब की तीन सौ बोतलें मिली। इस शराब को हिमाचल में बेचने के लिए प्रतिबंधित है।


पुलिस ने जब उक्त शराब क बेचने का परमिट व लाईसेंस मांगा तो वह दिखाने मेें असमर्थ रहा। जिस पर पुलिस ने शराब को कब्जे में लेने के बाद आरोपी के खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भाजयुमो मण्डल आनी ने सेवा ही संगठन - भाग 2 के तहत निरमण्ड में छेड़ा कोरोना जागरूकता अभियान

Thu May 6 , 2021
निरमण्ड नागरिक चिकित्सालय में शिविर लगाकर लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने को किया जागरूकएप्पल न्यूज़, छविंद्र शर्मा, आनी कोरोन वैश्विक महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए,इससे बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से भाजयुमो ने पूरे प्रदेश भर में सेवा ही संगठन के तहत एक विशेष […]

Breaking News