IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह बुशहर ब्रिगेड रामपुर क्षेत्र में कोरोना संक्रमित परिवार को करेगा भोजन की व्यवस्था

2

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच विक्रमादित्य सिंह बुशहर ब्रिगेड भी सामाजिक सरोकार निभा रही हैं. लॉक डाउन के बाद अनलॉक में भी बहुत से लोग मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. यह मदद का सिलसिला रामपुर बुशैहर में लगातार जारी है, लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी होम क्वारंटाइन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को भोजन प्राप्त करने की आ रही थी.लेकिन अब इसका भी बीड़ा विक्रममदित्य सिंह के समर्थकों ने अपने कंधों पर उठा लिया।

समाजिक कार्यकर्ताओं ने बताया की कोरोना वायरस से संक्रमित कई ऐसे परिवार है या कई ऐसे लोग हैं जो अकेले ही घर में रहते हैं. उन्हें संक्रमित होने के चलते खाना बनाने की समस्या का सामना करना पड़ रहा था. पड़ोसी और रिश्तेदार भी दूर होने और नहीं होने के चलते सुबह शाम का भोजन देने में असमर्थ होते हैं. ऐसे ही लोगों की सेवा करने के लिए जिला शिमला रामपुर की विक्रममदित्य सिंह टीम ने उन होम क्वारंटाइन परिवार को भोजन पहुंचाने की पहल शुरू की है।

ध्रुव शर्मा ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह का कोई राजनीतिक रिश्ता बुशैहर वासियो के साथ नही है राज परिवार का पारिवारिक रिशता रामपुर वासियो के साथ है ,यह समय मानव सेवा करने का है हम ऐसे कई परिवारों के बारे में सुन रहै है जो COVID पॉजिटिव हैं और उनके लिए खाना बनाने वाला कोई नहीं है।

रामपुर क्षेत्र में कोई भी अपने आप को अकेला न समझे ,सम्पुर्ण लाकडाउन के समय भी महावीर मन्दिर कमेटी व श्रीखण्ड लंगर सेवा समिति के सौजन्य से रामपुर वासियो के सहयोग से फूड वैन के माध्यम से जरूरतमन्दों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई थी लेकिन स्थिति को मदयनज़र रखते हुए हम इस महामारी की चपेट में आने वाले परिवार के लिए भोजन तैयार कर रहे है।

जो कोई भी इस वायरस से पीड़ित है और उसे भोजन की आवश्यकता है, कृपया 7053800000 पर कॉल करें।टीमविक्रमादित्यसिंह आपके द्वार पर भोजन वितरित करेगी ! इस मुहिम से,दीपक सूद ,ध्रुव शर्मा विजेश गोयल ,पंकज शर्मा ,आंनद नेगी,अशोक नेगी ,नगर परिषद अध्यक्षा प्रीति कश्यप ,उपअध्यक्ष अश्वनी नेगी पार्षद विशेषर लाल ,पार्षद रोहिताश्व मैहता ,पार्षद प्रदीप,पार्षद मुस्कान ,पार्षद पपु अजय शर्मा ,संजय मैहता,हर्ष शर्मा ,सुशील ठाकुर ,हितेश शुक्ला ,जसवीर ठाकुर,हरीश मैहता ,राहुल सोनी ,अंकुर शर्मा,सुदेश कायथ,जतिन मैहता ,अजय राणा ,प्रिंस शर्मा ,उमेश आर्य व अन्य रामपुर क्षेत्र के अन्य इलाको के सदस्य जुड़े है !

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना संक्रमण के चलते आनी की लझेरी पंचायत के 5 गांव पूरी तरह सील, SDM चेत सिंह ने अपील के साथ जारी किए आदेश

Tue May 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी आनी की ग्राम पंचायत लझेरी के 5 गांव पूरी तरह सील किए गए हैं। कोवड 19 के पॉजीटिव मामलों के सामने आने के बाद ये निर्णय लिया गया है। उपमंडल दंडाधिकारी चेत सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। जारी आदेशों के अनुसार […]

You May Like