बिलासपुर में कोरोना संक्रमित PWD बेलदार ने किया सुसाइड, घर पर ही था आइसोलेट

68

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर जिले मे कोरोना संक्रमित ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिला मुख्यालय के साथ लगती राजपुरा पंचायत के तहत आने वाले चंगर पलासी के रहने वाले ब्रह्मलाल (45) की 13 मई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। वो घर में ही आइसोलेट थे।
जानकारी के मुताबिक मृतक लोक निर्माण विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत था। ऐसा पता चला है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अपने घर की दूसरी मंजिल पर बनाई गई रसोई में आइसोलेट हुआ था।

रविवार सुबह उसकी पत्नी से उसे करीब साढ़े 6 बजे चाय दी। इसके बाद वह घर के काम में लग गई। बताया जा रहा है कि मृतक ने रसोई की टीन की छत के लिए लगाई गई लकड़ी की कात से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक बेटे ने पिता को करीब साढ़े 8 बजे फंदे से लटके हुए देखा। सूचना मिलते ही आस पड़ोस के लोग भी वहां पर एकत्रित हो गए। परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा। उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि मृतक का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक का कोविड नियमों के तहत अंतिम संस्कार करवाया जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी में तिहणी-दलाश मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 गम्भीर रूप से घायल

Sun May 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी पुलिस थाना आनी के अंतर्गत तिहणी-दलाश सम्पर्क मार्ग पर तदाशा नामक स्थान के साथ ही एक वैगन आर कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कि उसमें सवार 5 में से 3 लोग गम्भीर जख्मी हो गए, जबकि दो को मामूली चोट […]

Breaking News