Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

आनी की लझेरी पंचायत के डीम छलाली में कोरोना के 20 नए मामले

6
IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी खण्ड की लझेरी पँचायत के डीम व छलाली गांव में कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया।हालांकि प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल ऐड के साथ कोरोना संक्रमित लोगों को होम आईसोलेशट कर दिया है।

बता दें कि लझेरी पँचायत के डीम गांव में पिछले दिनों पंचायत उपप्रधान प्रताप ठाकुर द्वारा गांव में एक साथ बहुत सारे लोगों के बीमार पड़ने की सूचना प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी, जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर जाकर लोगों की जांच की,जिसमें रैट के तहत 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

टीम ने गांव डीम व छलाली से 34 लोगों के आरटीपीसीआर सैम्पल लेकर आईजीएमसी भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट में 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।गांव में 27 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिससे लोगों में दहशत और भय का माहौल पैदा हो गया है।

इस संदर्भ में एसडीएम आनी चेतसिंह ने लोगों का हौसला बढ़ाते हुए आग्रह किया है कि कोरोना महामारी को लेकर, लोग डरें नहीं, बल्कि इसके बचाव को लेकर पूरी एतिहात बरतने का आहवान किया है।उन्होंने कहा कि संक्रमित लोग होम आईसोलेट होकर, अपने स्वास्थ्य के प्रति पूरी साबधानी बरतें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई आवश्यक दवाओं का सेवन कर, सरकार के दिशा निदेशों का पालन करें।

उन्होंने कहा कि लझेरी पंचायत के दो बॉर्ड को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया जाएगा , ताकि लोगों की आवाजाही अनावश्यक रूप से इधर उधर न हो और संक्रमण फैलने के खतरे को रोका जा सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना महामारी के खिलाफ नेहरू युवक मंडल बाड़नू के प्रधान राकेश ठाकुर की अगुवाई में टीम ने संभाला पंचायत में मोर्चा

Tue May 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर विश्व की सबसे खतरनाक महामारी के खिलाफ नेहरू युवक मंडल बाड़नू के प्रधान राकेश ठाकुर की अगुवाई में बाड़नू-दिगथली पंचायत के अंतर्गत आने वाले गांव बाड़नू के वार्ड नंबर 01 निचला बाड़नू व वार्ड नंबर 02 उपला बाड़नू, घनसेड़ के सभी सार्वजनिक स्थानों जिसमें उप स्वास्थ्य केंद्र […]

You May Like

Breaking News