उप चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत का जोश 2022 में बरकरार रखेगी कांग्रेस, सच्ची निष्ठा लग्न के साथ करेगी काम

एप्पल न्यूज़, शिमला

चार उप चुनाव में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत का जश्न पुरे हिमाचल में लगातार चला है ऐसे में राजीव भवन शिमला में ठीयोग कुमारसन से लोग कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के पास ढ़ोल नगाडो सँग पहुंचें लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला।

सैकड़ो की संख्या में लोग राजीव भवन शिमला पहुंचें कुलदीप सिंह राठौर के प्रति लोगों ने अपनी भावनाएं व्यक्त की जीत की ख़ुशी में हुज़ूम उमड़ा रहा जिसका संकेत 2022 के लिए साफ है।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने लोगों का धन्यवाद किया और जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओ को दिया ये उत्साह 2022 में यु हीं बना रहेगा राठौर का कहना है और कहा ये चुनाव मुद्दों पर लड़ा गया था जिसका असर पुरे देश पर पड़ा इसी तरिके का जोश 2022 में रहने वाला है कांग्रेस सत्ता पर काबिज़ होंगी।

उन्होंने कहा जिस तरिके से लोग यहां पहुंचें है ये ईमानदारी का नतीजा है अध्यक्ष के पद पर काबिज़ होने के पश्चात सच्ची लग्न से काम किया है |

Share from A4appleNews:

Next Post

राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवॉल मनाली 2 से 6 जनवरी तक, 2 साल बाद बड़े स्तर पर मनाया जाएगा उत्सव- गोविंद ठाकुर

Wed Nov 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू मनाली का प्रसिद्ध राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवॉल का आयोजन आगामी दो से छः जनवरी तक मनु रंगशाला में आयोजित किया जाएगा। कार्निवॉल के शुभारंभ के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को आमंत्रित किया जाएगा। यह बात शिक्षा, कला व भाषा संस्कृति मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने मंगलवार […]

Breaking News