IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी में युवा कांग्रेस ने पॉवर स्प्रेयर से बाजार को मिनटों में कर दिया सेनेटाइज

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पूरे भारत में तेजी से फैल रही है, और इससे हमारा हिमाचल प्रदेश में भी अछूता नही है। इस महामारी से बचाव को आनी  व निरमण्ड क्षेत्र में इन दिनों गांव गांव में राजनीतिक दलों और विभिन्न संगठनों द्वारा सेनेटाईजेशन अभियान छेड़ा गया है।

इसी कड़ी में रविवार को युवा कांग्रेस आनी ने  अध्यक्ष अजीत सिंह ठाकुर की अगुवाई में  आनी बाजार को सैनिटाइज  करने का अभियान चलाया, जिसमें युबा कॉंग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पॉवर स्प्रेयर जोड़कर , बाजार को मिनटों में सेनेटाइज कर दिया।उन्होंने रोपड़ी से लेकर किरण बाजार  व खोबडा तक संपूर्ण बाजार को सैनिटाइज किया गया। 

इस अवसर पर अध्यक्ष अजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से हिमाचल प्रदेश में कोरोना टीकाकरण का कार्य चलाया जा रहा है इससे ग्रामीण क्षेत्रों में लोगो को दिक्कतों का  सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आनी विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों से कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में अपने घरों में ही रहने का आग्रह किया ।

उन्होंने कहा अगर किसी को भी कोरोना माहामारी में सहायता की आवश्यकता पड़ती है तू बे आनी विधानसभा युवा कांग्रेस द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर कभी भी कॉल कर सकते हैं। उन्होंने सरकार से कोरोना टीकाकरण के  प्रति नई नीति लाने का भी आग्रह करते हुए मौजूदा स्लॉट बुकिंग में कुछ बदलाव करने का आग्रह किया है। 

इस अवसर पर युवा कांग्रेस आनी के अध्यक्ष अजीत सिंह ठाकुर,  पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी परस राम,दिलीप जोशी,नरेश ठाकुर,ईशान सिंघाहोमेश्वरी जोशी,निशांत ठाकुर, हितेश ठाकुर, प्रदीप ठाकुर आदि सदस्य मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बद्दी में दुकान खोलने को लेकर भिड़े 2 दुकानदार, मारपीट में 3 लोग घायल, हुआ चालान 10 हजार जुर्माना

Sun May 23 , 2021
एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी बद्दी के साई मार्ग पर दो दुकाननदारों में दुकान खोलने को लेकर झगड़ा हुआ। देखते ही देखते यह मामला मारपीट में बदल गया। जम कर लात मुकके चले। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को बद्दी अस्पताल में उपचार को लाया गया। उपचार के […]

You May Like

Breaking News