IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर के निर्देश- टीकाकरण अभियान में गुणात्मक सुधार के लिए उठाएं सभी कदम

1

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन नालागढ़
कोरोना महामारी की रोकथाम के दृष्टिगत एसडीएम कार्यालय नालागढ़ में एक बैठक का आयोजन किया गया। एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कोरोना महामारी से बचाव से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर एसडीएम नालागढ़ ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम में टीकाकरण सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान में गुणात्मक सुधार के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।

महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा कि टीकाकरण के अलावा कोविड-19 से संबंधित जांच तथा संक्रमित व्यक्तियों का तुरंत उपचार आरंभ करना भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में ट्रक तथा अन्य वाहन चालकों के टीकाकरण तथा कोविड-19 से संबंधित जांच के लिए विशेष प्रयास किए जाएं ताकि जरूरी सेवाओं के लिए विभिन्न स्थानों पर आने जाने वाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

एसडीएम नालागढ़ ने कहा कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर के संभावित खतरे की रोकथाम के लिए अभी से प्रयास किए जाने की जरूरत है। उन्होंने इलाका निवासियों से अपील की कि वे अपने रोजमर्रा जीवन में न केवल स्वयं  कोरोना महामारी से बचाव के अनुकूल व्यवहार अपनाएं बल्कि अपने बच्चों को भी इसके लिए शिक्षक व प्रेरित करें।

उन्होंने कहा की इलाका निवासी महामारी की रोकथाम के विषय में समय-समय पर प्रशासन व सरकार द्वारा दी जा रही हिदायतों को अपने दैनिक जीवन में अपनाएं। उन्होंने कहा कि हाल ही में कोरोना संक्रमित ओं की संख्या में कुछ कमी अवश्य आई है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है उन्होंने अपील की कि अभी भी केवल बहुत जरूरी होने पर ही एक ही व्यक्ति घर से बाहर जाए। 

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में साइकिलिंग को आवश्यक सेवा घोषित करे सरकार, कोविड-19 से लड़ने में साइकिल उपयोगी- प्रशासन से की मांग

Thu Jun 3 , 2021
शिमला और हिमाचल प्रदेश के साइकिल चालक ने मुख्यमंत्री कार्यालय और शिमला, डीसी शिमला, एसपी शिमला और एमसी कमिश्नर से मुलाकात की एप्पल न्यूज़, शिमला साइकिल चालक और शिमला के नागरिकों ने एक ऑनलाइन याचिका शुरू की है जिसमें साइकिल को एक आवश्यक सेवा के रूप में घोषित करने की […]

You May Like