IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी में रुना से जुंडवा सड़क मार्ग टायरिंग के चलते 18 तक रहेगा अबरुद्ध

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

पीडब्ल्यूडी के दलाश सब डिवीजन के अंतर्गत आने वाले रुना से जुंडवा सड़क मार्ग को चकाचक करने का कार्य इन दिनों जोरों पर है।

जुंडवा से रुना की ओर शुक्रवार से टारिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसके चलते मार्ग 18 जून तक इस सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही को बन्द करने के आदेश दलाश सब डिवीजन के एसडीओ के आग्रह पर एसडीएम आनी चेत सिंह ने जारी कर दिए हैं।

आदेशों के अनुसार अब वाया निगाली कैंची होकर वाहनों की आवाजाही होगी। पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई हिमांशु कटोच का कहना है कि यह टारिंग कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का विभाग का लक्ष्य है।

उन्होंने बताया कि नाबार्ड के तहत कुछ सालों पहले बनकर तैयार हुई रुना से जुंडवा तक साढ़े पांच किलोमीटर लंबी इस सड़क में दूसरी स्टेज का काम चला हुआ है।

जिसमें 3 करोड 26 लाख रुपयों की कुल लागत से नालियां बनाने, कलवर्ट डालने, डब्ल्यू बीम रेलिंग लगाने, सुरक्षा दीवारें और डंगे लगाने और सड़क को पक्का करने आदि कार्य किये जा रहे हैं। जो 15 दिनों के भीतर पूरा कर दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि इस सड़क के बनने के बाद आनी से दलाश के बीच की दूरी घटकर करीब 13 किलोमीटर रह गयी है। 

जबकि वाया चवाई होकर दलाश 28 किलोमीटर है, जबकि आनी बषता सड़क मार्ग होकर  वाया निगाली कैंची दलाश की दूरी करीब 22 किलोमीटर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में 3 माह में बिस्तर क्षमता को 837.3 % बढ़ाया, स्वास्थ्य संस्थानों की संख्या में 427.3 % तक हुई बढ़ौतरी

Mon Jun 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य सरकार ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर आने और इससे प्रभावी तरीके से निपटने के लिए तीव्र गति से प्रदेश में स्वास्थ्य अधोसंरचना का विस्तारीकरण कर स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ किया है। राज्य सरकार ने प्रदेश के लोगों के बहुमूल्य जीवन को बचाने के लिए स्वास्थ्य […]

You May Like