IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

श्रीखंड यात्रा पर निकले कुमारसैन के 3 युवक लापता, एक घायल, पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

एक के घायल होने की मिली जानकारी, छानबीन में जुटी पुलिस

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

उतरी भारत की सबसे कठिनतम यात्राओं में शुमार श्रीखंड कैलाश यात्रा पर जाने के लिये कुल्लू जिला प्रशासन द्वारा पाबंदी लगाये जाने के बावजूद भी कुमारसैन उपमंडल के कांगल क्षेत्र से 4 युवकों के यात्रा पर जाने की जानकारी मिली है।

यह भी जानकारी मिली है कि इनमें एक युवक घायल हो गया है और तीन युवक लापता बताये जा रहे हैं। इस संबंध में झाकड़ी थाने के एएसआई वीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों युवकों की खोज के लिए एक खोजी दस्ता भी रवाना कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन-चार दिन पूर्व कांगल क्षेत्र के चार युवक श्रीखंड यात्रा पर निकले। इसी बीच जब ये युवक अपनी यात्रा के दौरान फांचा के ऊपर जंगल मज़बोन पहुंचे तो वहां पर रवि  नामक  युवक शौच आदि के लिए रुक गया। जिस पर उसका पैर फिसलने से वह घायल अवस्था में पड़ा मिला।

इसकी सुचना एक राहगीर द्वारा फ़ोन पर रवि के रिश्तेदार को दी गई। जिस पर रवि के पिता घटना स्थल को रवाना हो गए। जबकि तीनों युवकों का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।

इस संबंध में डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि श्रीखंड कैलाश यात्रा पर निकले तीन युवकों के लापता व एक के घायल होने की जानकारी मिली है। लेकिन कुछ देर बाद जानकारी मिली है कि तीन युवक वापिस लौट रहे हैं।

बताया कि पुलिस पार्टी घायल युवक की खोज में भेज दी गई है। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष भी 15 जुलाई से शुरू होने वाली श्रीखंड कैलाश यात्रा पर जिला कुल्लू प्रशासन द्वारा पाबंदी लगा दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के 60 हजार NPS कर्मचारियों को OPS में लाए सरकार, GPF का लेखा जोखा भी AG ऑफिस रखे या बनाए अलग विभाग-मनकोटिया

Tue Jun 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, कांगड़ा कर्मचारी कल्याण बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र मनकोटिया ने अपने बयान में कहा कि हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार कुंभकरण की नींद सोई है और जो 2003 के बाद न्यू पेंशन स्कीम में आने वाले 60,000 कर्मचारी धरना प्रदर्शन करें हैं, ज्ञापन दे रहे हैं, पर वर्तमान […]

You May Like