घुमारवीं कॉलेज में काम करते समय करंट लगने से एक बिहारी मजदूर की मौत, जांच में जुटे

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

घुमारवी उपमड़ल के स्वामी विवेकानंद डिग्री कॉलेज घुमारवी मे काम करते समय एक युवक की मौत हो गई है। युवक ठेकेदार के पास काम कर रहा था। यह बाहरी राज्य का बताया जा रहा है।

कॉलेज में ऑडीटोरियम के भवन का कार्य करते समय यह युवक डरील मशीन से काम कर रहा था कि अचानक करंट आ गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

युवक की पहचान कुमुद सिंह पुत्र योगेंद्र उम्र 29 गांव बगलिया वार्ड नं पांच डाकघर रोहियार जिला खदरिया राज्य बिहार के रूप मे हुई है तथा यह ठेकेदार शेर सिंह के पास कार्य कर रहा था ।

घुमारवी थाना पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है तथा युवक के शव को कब्जे में घुमारवी अस्पताल के शवगृह मे रख दिया गया है ।

डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कॉलेज में काम करते समय एक युवक की कंरट लगने से मौत हो गई है ।जिसमे ठेकेदार का किसी भी प्रकार का कोई दोष नहीं पाया गया है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

RD कश्यप और करनैल राणा बने हिमाचल भाजपा प्रकोष्ठ के संयोजक

Fri Jul 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने संगठन के विस्तार हेतु 2 नियुक्तियां की है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ज्वालामुखी मंडल से संबंध रखने वाले लोकप्रिय गायक करनैल राणा को हिमाचल प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। यह प्रकोष्ठ हिमाचल प्रदेश की संस्कृति […]

You May Like

Breaking News