IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस के योगदान का इतिहास पढ़े मुख्यमंत्री जयराम -किरण धांटा

एप्पल न्यूज़, शिमला
कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने मंडी में मुख्यमंत्री द्वारा दिये गए बयान की 50 साल सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने कुछ नहीं किया पर कहा की मुख्यमंत्री को पिछले 50 सालों का अध्यन करना चाहिये। आज देश शिक्षा ,स्वास्थ्य , खेल , विज्ञान ,संचार , औद्योगिक विकास तथा गाँव की कनेक्टिविटी में जहां पहुंचा है  पिछले 50 सालों की मेहनत का ही परिणाम है।

आज देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है क्योंकि पिछले 50 सालों में इन क्षेत्रों में विकास की द्रष्टि से काम किया गया है। प्रवक्ता ने कहा की जिस तरह से भाजपा सरकार पिछले 7 सालों से सरकारी संस्थाओं का दुर उपयोग कर रही है और लोगों की भावनाओं के साथ जो गंदा खेल खेल रही है ऐसा कांग्रेस ने कभी भी 50 सालों में नहीं किया।

आज देश के अन्न दाता को अपने हक के लिए सड़कों पर बैठना पड़ रहा है ,सरकारी संस्थानों का दुर उपयोग हो रहा है ,अवार्ड्स के नाम बदले जा रहे है ,सरकारी सम्पति को कॉर्पोरेट घरानों को बेचा जा रहा है ,कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाओं में भ्रष्टाचार हो रहा है , पेट्रोल -डीज़ल की कीमतें हर दिन बढ़ रही है और महंगाई आम आदमी की कमर तोड़ रही है।

प्रवक्ता ने कहा की जो हालात भाजपा ने 7 सालों में किये है निश्चित तोर पर कांग्रेस ने नहीं किये है और न ही करेगी। भाजपा प्रतिशोध और नफ़रत की राजनीति करती है। प्रवक्ता ने कहा की कांग्रेस ने हमेशा लोगों को जोड़ने की तथा उन की भावनाओं को आदर देने की राजनीति की है।

भाजपा कभी भी देश की दूसरी पार्टियों के योगदान की कदर नहीं करती है और हमेशा दूसरों को तुच्छ बताने में कोई कसर भी नहीं छोड़ती । प्रवक्ता ने कहा की आज भाजपा के नेताओं को इतिहास पढ़ना चाहिये और उस की अहमियत को समझना चाहिये। उन्होने कहा की आने वाले चुनावों में भाजपा जरूर अपने अहंकार को चूर चूर होते देखेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

विपक्ष की आवाज़ दबाने व जगत नेगी को धमकाने के आरोप में 2 मंत्रियों सहित 4 विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर सदन में हंगामा, विपक्ष ने किया वाकआउट

Wed Aug 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र का प्रश्नकाल शुरू होते ही विपक्ष की तरफ़ नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सदन को चलाने के लिए विपक्ष की बात सुननी पड़ेगी। लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रश्नकाल के बाद विपक्ष को बोलने का मौका दिया जाएगा। इस […]

You May Like