IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गुगरा-चवाई-दलाश मार्ग पर सेब से लदी गाड़ियों का सफर जोखिम भरा, ट्रक यूनियन आनी ने PWD अधिकारियों को दिया ट्रक में बैठ सफर करने का न्यौता

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

सेब सीजन को लेकर पीडब्ल्यूडी की तैयारियों के दावे आनी-चवाई-दलाश सड़क मार्ग पर अमरबाग से पुनन और बुआंदा से गुगरा के बीच धरे के धरे नजर आते हैं।

सेब सीजन रफ्तार पकड़ चुका है और इस सड़क मार्ग पर इन दिनों सेब से लदी पीकअप और सेब से लदे टेम्पो और ट्रक चालक जान हथेली पर रखकर सफर करने को मजबूर हैं।

ट्रक यूनियन आनी के प्रधान मंदीप चौहान, चैयरमैन चेतन चौहान, सचिव शेर सिंह ठाकुर, अड्डा इंचार्ज आनी ललित शर्मा और लुहरी दिग्विजय सिंह, सुरेश काकू, नितिन ठाकुर सहित पिकअप यूनियन के कई अन्य चालकों और मालिकों के कहना है कि इन दिनों चवाई -दलाश सड़क का अपग्रेडेशन का काम चला है, फलस्वरूप जगह जगह मलबा सड़क के किनारे पड़ा है, कई जगह डंगे लगा दिए गए हैं, मगर उनकी भराई नहीं कि गयी है।

सड़क के किनारे ढाँक की कटिंग की जा रही है, तो सड़क तंग है और जब सब से लदी गाड़ी या पिकअप इस रास्ते होकर गुजरती है तो एक तरफ झुक जाती है और गाड़ी के कभी भी पलटने से अनहोनी होने का डर रहता है।

गाड़ी चालक जान हथेली पर रखकर सफर करने को मजबूर है।

ट्रक यूनियन आनी के पदाधिकारियों का कहना है कि अब हालात ऐसे हैं कि जब भी चवाई क्षेत्र से सेब की लोडिंग के लिए ट्रक की कोई डिमांड आती है तो चालक बगलें झांकना शुरू कर देते हैं, जबकि ट्रक वालों की कमाई के यही दिन होते हैं।

ट्रक यूनियन वालों का कहना है कि इस मामले में कई बार पीडब्ल्यूडी के दलाश सबडिवीजन के एसडीओ, जेई के बाद एक्सईएन तक से बात की गई, लेकिन किसी ने समस्या को न तो गम्भीरता से लिया और कोई समाधान नहीं निकाला।

वहीं ट्रक यूनियन के चालकों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों से समस्या को नजदीक से समझने को लेकर सेब से लदे ट्रक में बैठकर गुगरा से बुआन्दा या पुनन खड्ड से अमरबाग के बीच सफर करने का निमंत्रण दिया है।

इस बारे में पीडब्ल्यूडी के निरमण्ड मण्डल के एक्सईएन राजेश शर्मा का कहना है कि उन्हें समस्या को लेकर ट्रक यूनियन द्वारा सूचित किया गया है और उन्होंने सम्बंधित एसडीओ और जेई को समस्या के जल्द समाधान के निर्देश दे दिए हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड क्षेत्रीय कार्यालय शिमला द्वारा पब्बर प्रदूषित नदी खंड से एक टन कचरा साफ किया

Wed Aug 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड क्षेत्रीय कार्यालय शिमला द्वारा 11 अगस्त को पब्बर प्रदूषित नदी खंड के जलग्रहण क्षेत्र में स्वच्छता अभियान।हिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड क्षेत्रीय कार्यालय शिमला द्वारा एमसी रोहरू, जल शक्ति विभाग, एचआरटीसी रोहरू, बीडीओ रोहरू और बीडीओ जुब्बल जैसे हितधारकों के […]

You May Like

Breaking News