IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पूर्व PM स्व राजीव गांधी की 77वीं जयंती पर NSUI ने प्रदेश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर किए आयोजित

एनएसयूआई ने सद्भावना दिवस के उपल्क्ष पर राजीव गांधी जी को दी श्रद्धा

एप्पल न्यूज़, शिमला

पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्व राजीव गांधी की 77वीं जयंती के अवसर पर हिमाचल NSUI की राज्य इकाई द्वारा प्रदेशभर के सभी जिलों में रक्तदान शिविर आयोजित किए गए।

NSUI के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश प्रभारी गौरव तुषिर ने जानकारी दी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन जी के दिशानिर्देशों पर कोविड महामारी के बीच जरूरतमंद मरीजों की सहायता के उद्देश्य से देशभर के सभी राज्यों में रक्तदान शिविर आयोजित कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी गई।

गौरव तुशीर ने कहा कि भारत मे कंप्यूटर क्रांति की शुरुआत कर देश को सूचना व प्रोद्योगिकी का हब बनाने का श्रेय भारत रत्न राजीव गांधी जी को ही जाता है। युवाओं को 18 वर्ष से वोट देने का अधिकार भी राजीव गांधी जी के प्रयासों की ही देन है।

प्रदेश अध्यक्ष छत्तर ठाकुर ने कहा कि NSUI द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में रक्तदान शिवर का आयोजन किया गया जिसमें NSUI पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित आम छात्रों व युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया जिसमें पुरे प्रदेश भर से लगभग 500 से अधिक यूनिट के रक्तदान एकत्र किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट ने रोहड़ू में किया स्पॉट काउंसलिंग एवं एडमिशन सत्र का आयोजन

Fri Aug 20 , 2021
एप्पल न्यूज़, रोहड़ूबाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट ने रोहड़ू में स्पॉट काउंसलिंग एवं एडमिशन सत्र का आयोजन किया। सत्र का संचालन अनुराग अवस्थी एडमिशन प्रवेश एवं मार्केटिंग बाहरा विश्वविद्यालय ने किया।सत्र का उद्देश्य रोहड़ू और आसपास के क्षेत्र के छात्रों को उनके दरवाजे पर सुविधा प्रदान करना था। इस सत्र का आयोजन […]

You May Like

Breaking News