आनी के शिगान में बागवान ने नेपाली मजदूर के पैर तोड़े, सीटू ने SDM को लिखित शिकायत कर FIR दर्ज कर उठाई कार्रवाई की मांग

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी के शिगान में बागवान द्वारा एक नेपाली मजदूर के साथ हुए झगड़े के बाद मजदूर के पैर टूट जाने पर नेपाली मजदूर शिमला में अपना इलाज करवा रहा है।

सोशल मीडिया में नेपाली मजदूर का पैर टूटे जाने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ और सभी लोगों ने बागवान के इस व्यवहार पर कड़ी आलोचना भी की गई।

Exif_JPEG_420

घटना के तीन दिन बाद सीटू सहित प्रवासी मजदूर यूनियन आनी ने सोमवार को सीटू आनी के संयोजक पदमप्रभाकर की अगुवाई में एसडीएम से मिले और लिखित पत्र में मामले की निष्पक्ष छानबीन करने और इस मामले में एफआईआर करने की मांग उठाई है। काॅमरेड नेता पदम प्रभाकर ने कहा कि नेपाली मजदूर जहां बागवानों के लिए मददगार है वहीं, दूसरी तरफ ऐसी कू्ररता से पैर तोड़ना निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि नेपाली मजदूर का इलाज और उचित मुआवजा बागवान दें। उन्होंने कहा कि यदि कार्रवाई नहीं की गई तो वे आनी में आंदोलन करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

किसानों की मौत पर शिमला में युवा कांग्रेस ने निकाला केंडल मार्च

Mon Oct 4 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला उतर प्रदेश लखीमपुर खीरी में गाड़ी से कुचल कर किसानों की मौत पर लोग सड़कों पर उतर रहे है। वही शिमला में भी युवा कांग्रेस ने कांग्रेस कार्यालय से रिज पर महात्मा गांधी की प्रतिमा तक कैंडल मार्च निकाला और मारे गए किसानो की आत्मा की शांति के […]

Breaking News