IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल उप चुनाव- मंडी व तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए 24 ने किया नामांकन, मंडी से 8 दावेदार

एप्पल न्यूज़, शिमला

निर्वाचन विभाग के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि 30 अक्तूबर, 2021 को होने वाले मंडी संसदीय क्षेत्र एवं अर्की, फतेहपुर और जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के उप-निर्वाचन के लिए आज नामांकन की अन्तिम तिथि तक 24 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। इनमें मंडी संसदीय क्षेत्र से 8, फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से 7, अर्की से 4 तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से 5 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए हैं।
  उन्होंने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की ओर से खुशाल चंद व प्रियंता शर्मा, हिमाचल जनक्रांति पार्टी के मुन्शी राम ठाकुर, इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से प्रतिभा सिंह व सुन्दर सिंह ठाकुर, राष्ट्रीय लोक नीति पार्टी की अम्बिका श्याम और निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष मोहन स्नेही व अनिल कुमार ने नामांकन दाखिल किए हैं।
 उन्होंने बताया कि जिला सोलन के अर्की विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से संजय व सतीश कुमार कश्यप, भारतीय जनता पार्टी की ओर से रत्न सिंह पाल तथा जीत राम ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किए।
जिला कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से डाॅ. अशोक कुमार सोमल और राजन सुशांत ने निर्दलीय उम्मीदवार, भवानी सिंह पठानिया व जीत कुमार ने इंडियन नेशनल कांग्रेस, पंकज कुमार ने हिमाचल जन क्रांति पार्टी, बलदेव ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में और प्रेम चन्द ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किए।
जिला शिमला के जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से रोहित ठाकुर, भारतीय जनता पार्टी की ओर से नीलम सरैक तथा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में सुमन कदम, चेतन सिंह बरागटा और केवल राम नेगी ने नामांकन दाखिल किए।

Share from A4appleNews:

Next Post

बीबीएन के किसानों को सता रही धान की फसल की खरीद को लेकर चिंता

Sat Oct 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, नालागढ़ सरकार ने जल्द धान की फसल की खरीद शुरू नहीं की तो करेंगे धरना प्रदर्शन सरकार की ओर से किसानों को कई बार मिल चुका है झूठा आश्वासन हिमाचल के अलावा पंजाब और हरियाणा में धान की फसल की खरीद शुरु हो चुकी है। नालागढ़ अनाज मंडी […]

You May Like