IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नीलम सरैइक ने चेतन बरागटा को घेरा बोली- BJP सरकार के विकास कार्यों से जुब्बल कोटखाई में खिलेगा कमल, सेब चिन्ह मिलने से काम नहीं होंगे

एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई

जुब्बल कोटखाई से भाजपा प्रत्याशी नीलम सरैइक ने जुब्बल में प्रेस को जारी बयान में बताया कि स्वतंत्र उम्मीदवार की पंसद पर चुनाव चिन्ह दिया जाता है, सेब का चिन्ह मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह ही सेब के हक के लिए काम करेगा।

उन्होंने कहा कि मैं तीन बार जिला परिषद की सदस्य रही हूं, यदि आप मेरा पूर्व का रिकाॅर्ड देखे तो हमने सेब के लिए हर उस मंच को शेयर किया है जहां सेब व हमारी आजीविका को बचाने के लिए जितने भी आंदोलन और कार्यक्रम हुए मैंने सबसे पहले दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उन कार्यक्रमों में भाग लिया है ताकि हम आजीविका को बचाने के लिए कार्य कर सके।
उन्होंने कहा कि जो हमारी सरकार की सोच है, मैं आपसे सेब के विषय पर बताना चाहती हूं, मैं भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हूं और हमारी पार्टी की सरकार प्रदेश के अंदर है, सेब के जो भी मुद्दे होंगे, जो भी समस्याएं होगी वो तो सरकार ने निपटानी है, जो सेब का चिन्ह लेकर घूम रहे है, वो सेब की समस्या किस मंच पर उठाकर निपटाएंगे।
आज हम भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में जुब्बल-नावर-कोटखाई से चुनाव लड़ रही हूं। इस क्षेत्र की समस्या जो भी होगी, भारतीय जनता पार्टी में एक वर्ष का जो कार्यकाल है वो अभी बाकि है, वो भारतीय जनता पार्टी जय राम ठाकुर की सरकार ने वो समस्याएं हल करनी है।

सेब का जो आप मुद्दा बता रहे हो, जो विजन डाॅक्यूमेंट यह लोग बोल रहे हैं, इसका विजन तो साफ दिख रहा है, यह जो सब लोग मंच में खड़े हुए है यह नीलम सरैईक के खिलाफ नहीं हुए है यह एक महिला नेत्री के खिलाफ खड़े हुए हैं।

इनको यह बात नहीं हजम हो रही है कि जुब्बल कोटखाई के अंदर एक आम घर की लड़की को, एक आम कार्यकर्ता को, एक महिला को टिकट मिला है।

इनको यह बात जब कोई मंजिल गिरती है न तो धड़धड़ धड़ाम की आवाज आती है, जब किसी का साम्राज्य गिर रहा है तो उसको भी इसी तरह की भावना उत्पन्न होती है। तो इनको ऐसा लग रहा है कि इनका साम्राज्य टूट रहा है, इसलिए जो यह विरोध हो रहा है

उन्होंने कहा प्रदेश और केंद्र द्वारा कोविड-19 जैसी विपरीत परिस्थितियों में सरकार ने सकारात्मक कार्य किए हैं और अपने मानवता धर्म व राजधर्म को निभाया है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने  प्रदेश का एक समान विकास किया है जो लोग अप्पर और लोअर के नाम पर हिमाचल को क्षेत्रवाद मैं बांटते थे उसे खत्म करने का काम माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया है प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कामों की गवाही आंकड़ा देते हैं अपनी अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता की सेवा की है और जनसेवा आगे भी इसी प्रकार से जारी रहेगी

Share from A4appleNews:

Next Post

"सड़क ठीक नहीं तो वोट भी नहीं"- नरैण पंचायत रामपुर बुशहर के 3 गांव के लोग करेंगे उपचुनाव का बहिष्कार

Mon Oct 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर शिमला जिला के रामपुर बुशहर उपमंडल के तहत नरेण पंचायत के 3 गांव के लोगों ने पंचायत प्रधान की अगुवाई में उपमंडल अधिकारी रामपुर बुशहर से मुलाकात कर चुनाव बहिष्कार करने की सूचना दी। लोगो ने पंचायत क्षेत्र के विभिन्न संगठनों की ओर से पारित प्रस्ताव […]

You May Like