IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह का आरोप- ओच्छी राजनीति पर उतर आई है BJP, रामपुर सहित मंडी में शराब बांट कर चुनाव प्रभावित करने के नाकाम प्रयास

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि
भाजपा इस उप चुनाव को जीतने के लिए धनबल का प्रयोग कर ओछी हरकतों पर उतर आई है।  इसका ताजा उदाहरण बीती रात भाजपा के प्रचार में लगे वाहनों में लोगों के सहयोग से पुलिस द्वारा शराब पकड़ना  है।

उन्होंने रामपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान आरोप लगाया की  इन गतिविधियों में भाजपा केपदाधिकारी भी शामिल थे। विक्रमादित्य सिंह ने   चुनाव आयोग  और हिमाचल पुलिस प्रमुख से भी मांग की है  की ऐसी घटनाओ को रोका जाए। 

उन्होंने आशंका जताई की आने वाले तीन दिनों में इस तरह की हरकते भाजपा बड़े पैमाने पर कर सकती है। पुलिस अगले 3 दिनों तक इस पर कड़ी नजर रखें। क्योंकि भाजपा प्रदेश के अलग-अलग कोने- में इस तरह की गतिविधियां खासकर मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनाव को प्रभावित  करने के लिए चलाएगी। 

 उन्होंने बताया कि पिछले कल देर रात शराब की पेटियों समेत गाड़ियां  पकड़ी गई  और कुछ गाड़ियां छूट भी गई। भाजपा  ओछी  राजनीति करने की कोशिश कर रही है।
उधर भाजपा ने व्यान जारी कर कहा है की इस  मामले में भाजपा  का कोई लेना देना नहीं ।  उन्होंने पुलिस से  निष्पक्ष जाँच की मांग की है ताकि सच्चाई सामने आये।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनुबन्ध समय तीन साल पूरा कर चुके कोरोना वॉरियर्स कर्मचारी कब होंगे रेगुलर...?

Tue Oct 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश के आयुष विभाग के चिकित्सक व आयुर्वेदिक फर्मासिस्ट जो 30 सितम्बर 2021 को अपना तीन साल का अनुबन्ध समय पूरा कर चुके है आखिर कब रेगुलर होंगे। कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स की ख्याति तो दे दी पर रेगुलर के होने के लिए इन्हें इतना […]

You May Like