IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह बोली- महँगाई व बेरोज़गारी के खिलाफ जनता ने किया वोट, अब जनता की आवाज दिल्ली पहुंचाना मकसद

एप्पल न्यूज़, शिमला

मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद का चुनाव जीतने के बाद राजधानी शिमला में मीडिया से मुखातिब सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी की जनता ने उन्हें अपार स्नेह दिया। महँगाई व बेरोजगारी भी मुख्य मुद्दा रहा। वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि व उनके समय किया विकास भी जीत की मुख्य वजह रहा।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि अटल टनल को भी उन्होंने यूपीए के शाशन काल में ही सांसद रहते हुए मंजूर करवाया था। कुल्लू के लोगों की पानी की समस्या को सुलझाने का काम किया।

इसके अलावा उन्होंने भविष्य पांगी में टनल के मुद्दे के साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण की मांग को केंद्र के समक्ष प्रमुखता से उठाने का आश्वासन दिया।

मंडी में एयरपोर्ट को लेकर उन्होंने बताया कि मंडी की जनता इससे खुश नही है। क्योंकि उनकी उपजाऊ ज़मीन इसमें जा रही है। वह उनकी भावनाओं की कद्र करती है। उन्होंने कहा कि कुल्लू के एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के मुद्दे को भी केंद्र के समक्ष रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि जैसे ही उपचुनाव के नतीजे सामने आए केंद्र व प्रदेश सरकार ने पेट्रोल व डीज़ल की कीमतें घटा दी। लेकिन रसोई गैस की कीमत में अभी तक कटौती नही की गई है इस पर भी सरकार को ध्यान देना चाहिए। उन्होंने जीएस बाली के निधन पर अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की।

Share from A4appleNews:

Next Post

आतिशबाजी नहीं 'भडराणा' जला नाटी डालकर आनी के ओलवा गांव में प्राचीन परंपरा से मनाई अनूठी दीपावली

Sat Nov 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, आनी दीपावली का पर्व जहां समूचे भारतवर्ष में बड़े हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया, वहीं कुल्लू जिला के आनी उपमंडल के ओलवा गांव में यह पर्व स्थानीय ग्रामीणों द्वारा प्राचीन परंपरा अनुसार मनाया गया। स्थानीय आराध्य देवता कुलक्षेत्र महादेव के सानिध्य में मनाए जाने  वाले दिवाली पर्व […]

You May Like