IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- आनी के काथला में 6 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया “तेंदुआ”, कुत्ते की तक में बच्चे का कर बैठा “शिकार”

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कुल्लू जिला के आनी क्षेत्र में मंगलवार को एक बहुत ही दर्दनाक हादसा पेश आया। आनी क्षेत्र की ग्राम पंचायत बखनाओं के गाँव अप्पर काथला में सोमवार देर सांय करीब आठ बजे घर के पालतू कुत्ते पर घात लगाए बैठे तेंदुए ने कमरे से रसोईं घर की ओर दौड़ रहे एक छः वर्षीय बच्चे को उठा लिया। जिसकी चीख पुकार सुनने पर माता पिता व परिजनों में अफरा तफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही सभी गाँववासी एकत्रित हुए और रात भर लापता बच्चे को ढूंढते रहे. मगर रात के अंधेरे में बच्चे का कोई भी सुराग न लग पाने के कारण, मंगलवार प्रातः खोजबीन तेज की गई

इसमें स्थानीय पंचायत के प्रधान बोबी ठाकुर तथा वन विभाग के कर्मचारी भी शामिल रहे। खोजबीन के दौरान घर से करीब 700 मीटर जंगल में लापता बच्चे का शव क्षत विक्षत् हालत में मिला।

प्रधान बॉबी ठाकुर ने बताया कि सोमवार देर सांय करीब आठ बजे अप्पर काथला गांव में दीतेंद्र कुमार का छोटा बेटा रोणित उम्र 6 वर्ष खाना खाने के लिए कमरे से किचन की ओर दौड़ा तो।

इसी बीच पालतू कुत्ते को घात लगाए बैठे तेंदूए ने रोणित पर हमला बोलकर उसे उठा लिया। जिसकी चीख पुकार सुनने पर परिवारजनों में अफरा तफरी व सन्सनी फैल गई।

सोमवार प्रातः खोजबीन् के बाद बच्चे का क्षत बिक्षत शव बरामद हुआ। जिससे क्षेत्र में सन् सनीफैल गई। तेंदूए की वारदात से ग्रामीणों बेहद खौफ़जदा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुँच गये हैं। आनी के विधायक लोकेंद्र कुमार ने इस घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पहुंची अपने दूसरे आवास "रिट्रीट" शिमला, राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

Tue Apr 18 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू अपने चार दिवसीय दौरे पर पहुंची शिमला । कल्याणी हेलीपैड पर सेना द्वारा दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू , हिमाचल प्रदेश राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, पुलिस महा निदेशक संजय कुंडू, नेता प्रतिपक्ष तथा कैबिनेट मंत्री समेत अन्य […]

You May Like