IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुखद: एसडीए कॉम्प्लेक्स विकासनगर शिमला में लगी आग, 60 वर्षीय बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला के विकासनगर में एक फ्लैट में आग लगने के कारण एक व्यक्ति की जल कर मौत हो गई है आज सुबह करीब 3 बजे विकासनगर एसडीए कॉलोनी के ब्लॉक सी में जैसे ही आग लगने की भनक पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी जिसके बाद दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच का आग पर काबू पाया।

इस हादसे में घर मे रखे सारे समान के साथ साथ एक बजुर्ग की भी जलने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान किशोर बजाज के रूप में हुई है। लोगो का कहना है कि वो इस घर मे अकेले रहते थे और इनके घर मे लाइट नही थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नही लग पाया है।

शहरी विकास आवास नगर नियोजन विधि संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज विकास नगर हॉउसिंग बोर्ड कोलोनी में हुई आगजनी से प्रभावित मकान का दौरा किया और इस घटना में मृतक के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।
उन्होनें बताया कि अग्निशमन व पुलिस व प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आग पर काबू पा लिया गया तथा साथ लगते मकानों, परिवारों व कॉलोनी को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया। उन्होनें कहा कि राहत नियमों के आधार पर मृतक के परिवार को क्षतिपूर्ति कर दी जाएगी।
उन्होनें बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होनें क्षेत्र के अन्य लोगों से भी बातचीत कर जानकारी प्राप्त की। इस दौरान कुसुम्पटी मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका, उपमण्डलाधिकारी बी0 आर0 शर्मा तथा पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला स्मार्ट सिटी के अधिकतर काम 31 मार्च तक होंगे पूरे : भारद्वाज

Thu Nov 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाशहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि अमु्रत और स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत अधिकतर कार्य जिनमे पार्किंग और ओवर ब्रिज भी शामिल हैं, 31 मार्च 2022 तक पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि शिमला में गिरि नदी में गाद की समस्या के समाधान के लिए ट्यूबसेटलर […]

You May Like