IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हार के बाद CM को नजर आई महंगाई और सड़क के खड्डे, कांग्रेस चलाएगी जनजागरण अभियान, कंगना का बयान राष्ट्रविरोधी- राठौर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में उपचुनावो में जीत के बाद कांग्रेस पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा के चुनावों की तैयारियाँ शुरू कर दी है। कांग्रेस सरकार महंगाई को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर है। सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस जनजागरण अभियान चलाएगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के निर्वाचित विधायको ने शपथ ली जिसमे न मुख्यमंत्री न ही कोई मंत्री शामिल हुआ लोकतंत्र में हरजीत लगी रहती है लेकिन परम्पराओं का निर्वहन करना आवश्यक है।

कांग्रेस जनता के मुदसो को जनता तक पहुचाने में सफल रहा। उन्होंने कहा कि सरकार को हार के बाद महंगाई व सड़को में गड्ढे भी नजर आ रहे है।

इसके बाद केंद्र व प्रदेश सरकार ने तुरन्त डीजल पेट्रॉल के दाम किये बावजूद उसके बस किराए में।कमी नही हुई है सिलेंडर के दामों में कमी नही हुई है। सरकार को इन दामों में कमी करके जनता को राहत देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जीत के बाद और ज्यादा ऊर्जा के साथ जनता के मुद्दों को उठाएगी। कांग्रेस 14 से 28 नवम्बर तक जनजागरण अभियान चलाएगी।

इसके अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा की जाएगी व जनता को जागरूक किया जाएगा व सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुँचाया जाएगा।

राठौर ने कहा कि 19 नवम्बर को इंदिरा गांधी की जयंती से कांग्रेस पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगी। हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला इस कार्यक्रम में शामिल होंगे यह अभियान मार्च तक चलेगा।

वन्ही कंगना के बयान पर राठौर ने कहा कि उन्हें इस बयान के लिए ही पद्मश्री दिया गया है। यह बयान स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान के खिलाफ है। इस राष्ट्रविरोधी बयान के खिलाफ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

वन्ही राठौर ने मंदिरों को उड़ाने की लश्कर तय्यबा की धमकी को सरकार को गम्भीरता से लेने की जरूरत है इसकी जांच होनी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू के प्राचीन गांव मलाणा पहुंचे CM जयराम, अग्नि प्रभावित प्रभावित 36 परिवारों को 1.5 लाख देने की घोषणा की

Fri Nov 12 , 2021
एप्पल न्यूज़,, कुल्लू मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कुल्लू जिला के प्राचीन गांव मलाणा का दौरा कर इस वर्ष अक्तूबर में आग लगने की घटना से प्रभावित परिवारों से मुलाकात की। जय राम ठाकुर ने मुख्यमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत प्रत्येक 36 प्रभावित परिवारों को 1.50 लाख रुपये देने की […]

You May Like