IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- रोहड़ू में चिडग़ांव के दिउदी में भयानक अग्निकाण्ड में 2 घर जलकर राख, 12 मवेशी भी चढ़े आग की भेंट

एप्पल न्यूज़, चिड़गांव शिमला

बीती रात शिमला जिले के चिडग़ांव तहसील के दिउदी गांव में भीषण आग की चपेट में आकर दो घर जलकर राख हो गए। पड़ोस के तीन अन्य मकान भी इस हादसे में क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस आगज़नी में मकानों के अलावा 12 मवेशी भी जलकर मर गए।

आग दिउदी निवासी सालपुर (80 वर्ष) के दो मंजिला मकान से शुरु हुई। मकान के आठों कमरे, किचन, बाथरुम आग में ध्वस्त हो गए। तीन बकरियां, एक भेड़, दो गाय और एक बछड़ा भी इसकी चपेट में आ गया। इसके साथ लगते त्वारमणी का दो मंजिला मकान भी जलकर राख हो गया।

इस मकान में पांच कमरे, किचन, बाथरुम था। इस मकान की धरातल मंजिल में बंधी 3 गाय भी जिंदा जल गई । आग ने पड़ोसी विनोद कुमार, दीपराज और विमला देवी के मकानों को भी क्षति पहुंचाई है।

आग लगने के समय सालपुर घर पर अकेला ही था। पारिवारिक सदस्य शादी समारोह में गए हुए थे। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आगजनी पर फायर ब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की सहायता से काबू पाया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

बैंकों के निजीकरण के खिलाफ देशव्यापी हड़ताल, शिमला में बैंक कर्मियों ने DC कार्यालय के बाहर दिया धरना

Thu Dec 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला सरकारी बैंको के निजीकरण के विरोध में यूनाइटेड फोरम आफ बैंक के आह्वाहन पर पूरे देश मे आज बैंक बन्द हैं। दो दिन की इस हड़ताल के पहले दिन आज बैंक कर्मियों ने उपायुक्त कार्यालय शिमला के बाहर धरना प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर […]

You May Like