IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- मां वैष्णों देवी के दरबार मे आधी रात को भगदड़, 12 लोगों की मौत 13 घायल

एप्पल न्यूज़, ब्यूरो

जम्मू स्थित मां वैष्णों देवी के दरबार में आधी रात को बुरी तरह से भगदड़ मच गई जिस कारण 12 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नववर्ष का जश्न मनाने मां वैष्णों पहुंचे कुछ लोगों में किसी बात पर बहस हो गई और धक्का मुक्की में बदल गई। जिसके बाद भगदड़ की स्थिति हो गई और हादसा इतना भयानक हो गया।

हालांकि प्रशासन ने व्यवस्था कर रखी थी लेकिन इतनी भीड़ जुटाने वह भी कोरोना महामारी के बीच किसी को रास नहीं आ रहा है।

सरकार पहले तो सबको खुला निमंत्रण देती है और फिर अचानक से हर तरह की बंदिशें लगते है जिसका खामियाजा आम व स्थानीय जनता को भुगतना पड़ता है जबकि ऐसे शरारती तत्व निकल जाते हैं।

नववर्ष की पहली सुबह ही इस तरह के हादसे से पूरा देश सहम गया है। जहाँ लोग नववर्ष की शुभकामनाएं देने में व्यस्त हैं वही इस हादसे से कांप गए हैं। मां के दरबार मे इस हादसे श्रीनैना देवी में हुई भगदड़ की याद दिला गया।

केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय आपदा कोष के तहत मृतकों के परिजनों को राहत देने व घायलों को 50-50 हजार देने की घोषणा की है।बताया जा रहा है कि अब स्थिति सामान्य है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला US क्लब में कुत्तों ने घेरा 'तेंदुआ' पेड़ पर चढ़ा, वन विभाग की टीम ने ट्रेंक्यूलाइज कर पिंजरे में किया कैद

Sat Jan 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में शनिवार सुबह वन विभाग की टीम ने तेंदुएं को काबू में किया। यूएस क्लब में यह तेंदुआ सुबह 6 बजे कुतों पर घात लगाने आया था। तभी साथ लगते लोगों की नज़र पेड़ पर चढ़े तेंदुएं पर पड़ी। लोगों ने वन विभाग को सूचित […]

You May Like

Breaking News