IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री की उपस्थिति में HPSIDC और सेल के मध्य समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित, निगम की वैबसाइट एवं उन्नति पोर्टल का भी शुभारम्भ

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की उपस्थिति में यहां हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड और मैसर्ज स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया लिमिटेड के मध्य राज्य में निगम की आवश्यकताओं के अनुरूप स्टील की आपूर्ति के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड के मोबाइल ऐप और उन्नति पोर्टल का भी शुभारम्भ किया। यह पोर्टल उपयोगकर्ताओं को दूसरों के साथ मिलकर और व्यक्तिगत परियोजनाओं पर कार्य करने की सुविधा प्रदान करता है। उन्नति पोर्टल रीयल टाईम सहयोग के साथ ही उपयोगकर्ताओं को किसी भी स्थान और समय पर साथ में काम करने और दस्तावेजों के आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करता है।

जय राम ठाकुर ने इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड की वैबसाइट का भी शुभारम्भ किया। निगम के प्रयासों की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वैबसाइट के माध्यम से सभी स्तरों पर लोगों को परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति के बारे में समयबद्ध जानकारी सुनिश्चित होगी और इससे लक्ष्यों की प्राप्ति और कार्यों से सम्बन्धित सभी जानकारियां एक ही स्थान पर उपलब्ध हो सकेंगी।

मुख्यमंत्री को हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड की ओर से 1.54 करोड़ रुपये के लाभांश का चेक उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह और निगम के प्रबन्ध निदेशक राकेश प्रजापति द्वारा भेंट किया गया।

उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 51 लाख रुपये का चेक भी मुख्यमंत्री को प्रदान किया। इस अवसर पर स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया के मुख्य महाप्रबन्धक अभिजीत कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

DC ने क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ से एक सचल चिकित्सा वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Thu Jan 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, रिकांगपिओ उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने बर्फबारी व कड़ाके की सर्दी के बीच क्षेत्रीय अस्पताल रिकांग पिओ से एक सचल चिकित्सा वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उपायुक्त ने कहा कि यह सचल चिकित्सा वाहन अनेक चिकित्सा सुविधाओं से लैस है तथा जिले के लोगों विशेषकर […]

You May Like

Breaking News