IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पंजाब सरकार के इशारे पर हुई PM की सुरक्षा में चूक, CM जयराम ठाकुर ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर की उच्चस्तरीय जांच की मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में सुरक्षा चूक पर हिमाचल के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व अन्य मंत्रियों ने ज्ञापन सौंपा है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब के फिरोजपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करना था परन्तु वे सभा स्थल तक नहीं पहुंच सके।

क्योंकि रास्ते में पंजाब सरकार द्वारा संरक्षित उपद्रवियों एवं तथाकथित किसान संगठनो ने सुनियोजित ढंग से रास्ते को अवरूद्ध किया हुआ था जिसके कारण प्रधानमंत्री को लगभग 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर रूकना पड़ा जोकि उनकी सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक एवं उनके खिलाफ सोची समझी साजिश है।

पंजाब कांग्रेस सरकार प्रधानमंत्री की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में पूरी तरह नाकाम रही जिसके कारण प्रधानमंत्री की जान जोखिम में पड़ गई।

उन्होंने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी आग्रह करती है कि पंजाब सरकार के इस कृत्य की उच्च स्तरीय जांच की जाए तथा दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही की जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में भारी हिमपात से 855 से ज्यादा सड़कें बन्द, राजधानी शिमला में यातायात पड़ा ठप्प, स्थानीय लोग परेशान, पर्यटकों की मौज

Mon Jan 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में भारी बर्फबारी के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। भारी बर्फबारी से प्रदेश की 855 से ज्यादा सड़के बन्द है। जिससे लोगों को गंतव्य तक जाने के लिए लोगों को पैदल ही जाना पड़ रहा है। जिला शिमला में ही 260 से ज्यादा सड़के बाधित […]

You May Like

Breaking News