शिमला की सिमरन शर्मा बनी “बेस्ट भाभी” ‘जी रिश्ते अवॉर्ड’ में मिला बेस्ट भाभी का अवॉर्ड

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला की सिमरन शर्मा ने अपनी अदाकरी के दम पर ज़ी रिश्ते अवॉर्ड शो में बेस्ट भाभी का अवार्ड अपने नाम कर मा बाप ही नही बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली सिमरन ने हाल ही में मुम्बई में हुए इस अवॉर्ड शो मे ये अवॉर्ड हासिल किया है।

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ में सिमरन रति भाभी का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। सिमरन ने बताया कि पहली बार किसी करेक्टर के लिए उनका नॉमिनेशन हुआ और पहली ही बार मे ये अवॉर्ड उन्हें मिलना बहुत बडी बात है।

बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ से पहली बार बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद सिमरन ने जी टीवी के सीरियल ‘ऐसी दीवानगी देखी नही कहीं’, इसके इलावा भी कई सीरियल और शो में अभिनय कर चुकी है।
डोम इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस सीरियल के निर्माता मोहम्द मोरानी,मज़हर नाडियाडवाला और अनिल झा है।
बचपन से ही शिमला में रही सिमरन ने 10वी की पढ़ाई कॉन्वेंट जीसस एंड मैरी से और आगे की पढ़ाई डीएवी न्यू शिमला से की थी।

सिमरन ने बताया कि बारहवीं की पढ़ाई के दौरान स्कूल में ही एक ऑडिशन से बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ में काम का मौका मिला जिसके बाद से पीछे मुड़ कर नही देखा।
सिमरन ने बताया कि वो अपने माता पिता को ही अपना रोल मॉडल मानती है जिन्होंने लाइफ के हर फैसले में मेरा साथ दिया। सिमरन की मम्मी सुषमा शर्मा एक हाउस वाइफ है जबकि पिता मेघ राज शर्मा एलआईसी में बतौर असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर काम कर रहे है।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर में ननखड़ी के नागाधार में पिकअप दुर्घटनागस्त, एक कि मौत एक घायल

Sat Jan 15 , 2022
एप्पल न्यूज़ रामपुर बुशहर विकास खंड ननखड़ी तहसील के नागाधार में शनिवार 4 बजे एक पिकअप गाड़ी HP62C 1052 बर्फ पर फिसलनन के कारण 400 मीटर गहरी खाई में जा गीरी। इस हादसे में गुलाब सिंह पुत्र मानसुख गांव नैनासेरी की मौके पर ही मौत हो गई जब कि इस […]

You May Like

Breaking News