IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

संजय अवस्थी बातलेश्वर क्रिकेट कप के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे, 23 टीमों ने लिया भाग

एप्पल न्यूज़, अर्की

विधानसभा क्षेत्र अर्की के विधायक संजय अवस्थी ग्राम पंचायत बातल में बातलेश्वर क्रिकेट कप के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे । 15 दिसम्बर 2021 से शुरु इस टूर्नामेंट में 23 टीम ने भाग लिया । जिसमें फ़ाइनल मुकाबला जूनियर बातल एलेवन और धुन्दन इलेवन के बीच हुआ ।

बातल टीम ने पहले बलेबाजी करते हुए 77 रन का लक्ष्य धुन्दन टीम को दिया । दूसरी पारी में धुन्दन टीम ने 77 रन का पीछा करते हुए 9 विकट से फाइनल मुकाबला अपने नाम किया । मुख्यातिथि द्वारा विजेता धुन्दन टीम और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर समानित किया ।

विधायक ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि उपविजेता टीम को इस हार से हताश नहीं होना है और परिश्रम कर अपनी कमियों को तलाशना है । मैं आप लोगो के बीच एक नेता के रूप में नहीं बल्कि एक खिलाड़ी के रूप में आया हूं और मेरा लक्ष्य है कि अर्की के युवाओं के लिए ऐसा वातावरण और ऐसी सुविधाओं को उपलब्ध करवा सकूँ जिससे हमारे क्षेत्र के युवाओं को कहीं और जगह न जाना पड़े ।

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड और हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के माध्यम से एक क्रिकेट अकादमी विधानसभा क्षेत्र अर्की में खोली जाएगी । जिसमें क्रिकेट की ट्रेनिंग के लिए एक कोच की सुविधा सहित आधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया जाएगा। कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं को विधायक ऐच्छिक निधि द्वारा 11000 रुपये दिए ।

विधायक सहित युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त वर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी एवं ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान रतन लाल शर्मा, दलीप, क्रिकेट कप आयोजक विकास शर्मा, राहुल, वर्तमान प्रधान भारत भूषण वार्ड सदस्य ममता, सुनीता, राकेश, देव राज, नारायण दत्त,प्रकाश चंद आदि मोजूद रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत पर कांग्रेस ने की न्याययिक जांच की मांग, एसआईटी पर ही उठाये सवाल

Sat Jan 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मंडी जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री के गृह जिले में ऐसी घटना पर कांग्रेस ने सरकार की कार्यप्रणाली मर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने इसकी न्यायिक जांच की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान […]

You May Like