IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

31 से 7 फरवरी तक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में युवा मोर्चा के 3000 कार्यकर्ता करेंगे 75 करोड़ नमस्कार- ठाकुर

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजयुमो की प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों की बैठक वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर ने की बैठक में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा विशेष रूप में उपस्थित रहे। बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तृत चर्चा हुई।
बैठक की संबोधित करते हुए प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि आजादी के 75 वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है । देश की स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के पावन अवसर पर पंतजलि योगपीठ , क्रीड़ा भारती व अन्य संस्थाओं के संयुक्त तत्वाधान में 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का संकल्प लिया गया है।


इस पावन कार्य में भाजयुमो हिमाचल प्रदेश अग्रिक भूमिका निभाने जा रहा है, इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एक गूगल शीट को भरा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में युवा मोर्चा के 3000 से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे।
यह कार्यक्रम 31 जनवरी से 07 फरवरी के मध्य चलेगा । इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हर जिला एवं मंडल का एक प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है।
सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में युवा मोर्चा के प्रदेश, जिला, मंडल एवं बूथ के सभी कार्यकर्ता बड़ चढ़ कर भाग लेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

राहत- हिमाचल के 11 लाख घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को बिजली बिलों में छूट मार्च से, 60 यूनिट फ्री- मीटर रेंट व फिक्स्ड चार्जेज भी नहीं

Sat Jan 29 , 2022
घरेलू उपभोक्ताओं को मार्च तथा कृषि उपभोक्ताओं को अप्रैल माह से मिलेगा छूट का लाभ एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि बोर्ड अपने उपभोक्ताओं को सुनिश्चित विद्युत आपूर्ति देने के लिए कृतसंकल्प है और इस दिशा में राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों […]

You May Like