IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजधानी शिमला के नगर निगम क्षेत्र में 5 फरवरी को अवकाश घोषित, भारी बर्फबारी के चलते जिला प्रशासन का फैसला

एप्पल न्यूज़, शिमला

छुट्टी की असमंजस के बीच जिला शिमला प्रशासन ने देर रात करीब 10:20 बजे राजधानी शिमला के नगर निगम क्षेत्र में 5 फरवरी को अवकाश घोषित करने के आदेश जारी कर दिए। दिन भर बसन्त पंचमी की छुट्टी की उहापोह में कर्मचारी एक दूसरे को कॉल करते रहे। शाम को प्रदेश सरकार ने स्पष्टीकरण देकर फिर कहा कि बसन्त पंचमी की छुट्टी केवल दिल्ली में कार्यरत कर्मचारियों को है।

इसके बाद फेसबुक पर छुट्टी की पोस्ट शेयर होने लगी लेकिन कोई आदेश न मिलने से फिर असमंजस की स्थिति बनी। इसके बाद डीसी शहीमल आआदित्य नेगी की ओर से जिला आपदा प्राधिकरण प्रबंधन के अध्यक्ष के नाते डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 की सेक्शन 34 के तहत इसे आपदा घोषित कर दिया और 5 फरवरी शनिवार को शिमला MC क्षेत्र में आने वाले सभी कर्मचारियों को अवकाश घोषित कर दिया।

आदेश में आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले विभागों और कर्मचारी अधिकारियों को अवकाश नहीं होगा। उपयुक्त ने कहा है कि सड़कों रास्तों को खोलने का कार्य जारी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू- जलोडी दर्रे पर भारी हिमपात, घाटी में शीतलहर का प्रकोप

Sat Feb 5 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी शुक्रवार  को भी समूचे आनी क्षेत्र में मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार दिनभर जमकर वर्षा हुई। जिससे तापमान में गिरावट आने से यहां के प्रमुख दर्रे जलोडी जोत सहित अन्य ऊँची पहाड़ियों पर जमकर हिमपात हुआ है। 10,280 फुट ऊंचे जलोडी दर्रे पर शुक्रवार को […]

You May Like

Breaking News