IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

घुमारवीं के कोठी गॉव में घास लेने गई 24 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर दी जान

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल घुमारवीं

पुलिस थाना भराड़ी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत घंडालवीं के गांव कोठी की एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला के पति ने बताया कि रविवार दोपहर के समय वह जंगल की तरफ अपनी पत्नी के साथ घास लेने गया हुआ था।

जब वह घास को इकट्ठा कर रहा था तो उसकी पत्नी ने कहा कि उसे शौच जाना है। यह कह कर वह जंगल में ऊपर की तरफ चली गई और काफी समय बीत जाने के बाद भी वापस नहीं लौटी।

जब वह उसे देखने के लिए गया तो देखा कि उसकी पत्नी का शव पेड़ से फंदे पर लटका हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लोगों और पुलिस को दी।

मृतक की पहचान संतोषी देवी (24) पत्नी राकेश कुमार निवासी कोठी के रूप में हुई है। थाना प्रभारी दलीप चंद ने बताया कि पति-पत्नी रिकांगपिओ में रहते थे।

महिला ने वर्ष 2019 में कोर्ट मैरिज की थी। महिला प्रवासी है और इसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कॉलेज प्राध्यापकों की मांग, यूजीसी वेतनमान लागू करे हिमाचल सरकार- डा. जसरोटिया

Mon Feb 21 , 2022
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर रंजू जम्वाल हिमाचल प्रदेश राजकीय महाविद्यालय प्राध्यापक संघ केन्द्रीय कार्यकारिणी के राज्य उपाध्यक्ष डा. संजय जसरोटिया ने प्रदेश सरकार से विश्वविद्यालय तथा महाविद्यालय प्राध्यापकों को यूजीसी संशोधित वेतनमानों को तुरंत प्रभाव से लागू करने की मांग की। बिलासपुर जिला के उपमड़ल घुमारवी के स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय […]

You May Like