IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नगर निगम शिमला जीताने को सत्ती-भारद्वाज और बिंदल की तिकड़ी पर भाजपा ने जताया भरोसा, टण्डन ने सौंपी बागडोर

त्रिलोक जम्वाल, महेंद्र धर्माणी एवं बिहारी लाल शर्मा होंगे सहयोगी

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा भाजपा की प्रदेश शाखा आने वाले नगर निगम शिमला चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। भाजपा साथ साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर भी रोड मैप तैयार कर रही है।
टंडन ने कहा की कल की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर , प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ नगर निगम शिमला को लेकर रणनीति भाजपा ने तय कर ली है और तीन सीनियर लीडर की ड्यूटी नगर निगम को लेकर लगा दी गई है।


चुनावों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं विधायक डॉ राजीव बिंदल की एक समिति का गठन कर दिया गया है और इनके सहयोग में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव बिहारी लाल शर्मा और महेंद्र धर्माणी सहयोगी के रूप में काम करेगे।
टंडन ने कहा की आने वाले समय में इन नगर निगम चुनावों के 41 वार्डों के प्रभारियों की नियुक्ति भी जल्द हो जायेगी ।
नगर निगम में लोकल मुद्दो का एक खाखा तैयार किया जाएगा, भाजपा शासित नगर निगम ने शिमला शहर के लिए अच्छे काम किए है और इनको लेकर हम घर घर जाने के लिए तैयार है।
अगले 15 दिन में भाजपा नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर पूरा रोड मैप बना लेगी।
उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश में भाजपा के पास के मजबूत संगठन है और जल्द ही हमारी पन्ना समितियो का भी गठन हो जाएगा , इससे सभी वोटर पर नजर बनी रहेगी।
उन्होंने कहा की कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और साथ ही कांग्रेस में नेतृत्व की लड़ाई चल रही है ऐसे में भाजपा का मिशन रिपीट तय है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में VHP रामपुर बुशहर ने हत्यारों को सजा व पी एफ आई पर प्रतिबन्ध हेतु sdm रामपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

Mon Feb 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला विश्व हिन्दू परिषद रामपुर ने कर्नाटक के शिमोगा में 20 फरवरी को बजरंग दल कार्यकर्ता कि हत्या के विरोध में हत्यारो को फांसी की सजा व पी एफ आई पर प्रतिबन्ध हेतु sdm रामपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को विभाग मंत्री अनिता के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। […]

You May Like

Breaking News