IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह पर टिप्पणी से भड़की युवा कांग्रेस, वन मंत्री सार्वजनिक रूप से मांगे माफी अन्यथा होगा घेराव- यदुपति

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह पर वन मंत्री राकेश पठानियां द्वारा की गई टिपण्णी पर युवा कांग्रेस भड़क गई ओर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की ओर यदि माफी नही मांगी तो युवा कांग्रेस ने  घेराव की चेतावनी वन मंत्री राकेश पठानियां को दी है।

हिमाचल प्रदेश के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह पूरे प्रदेश के सम्मानीय नेता थे। उनका कांग्रेस के लोग ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लोग चाहे वह किसी भी दल से जुड़े हुए हैं।

उनका मान सम्मान और दिल से प्यार करते हैं ।लेकिन आज फ्रस्ट्रेशन में वन मंत्री राकेश पठानिया ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जो आज इस  दुनिया में नहीं है। उनके ऊपर छींटाकशी करके अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा   वीरभद्र सिंह  के ऊपर जो टिप्पणी की है उसको युवा कांग्रेस  कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। वनमंत्री भविष्य में अपनी गंदी जुबान पर लगाम नहीं लगाई तो उनका घर से बाहर निकलना बंद कर देंगे। ओर जगह जगह उनका घेराव किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि  जयराम ठाकुर जब मुख्यमंत्री बने थे तो वो  राजा वीरभद्र आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास गए थे। लेकिन राकेश पठानियां अपनी रणनीति चमकाने के लिए वीरभद्र सिंह पर टिपण्णी कर रहे है।

जबकि वन मंत्री अपने क्षेत्र में  अपने विरोधी नेता निक्का के बीच में जो गतिरोध चल रहा है। उसी फ्रस्टेशन में आकर अपनी राजनीति चमकाने के लिए वीरभद्र सिंह पर घटिया भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वे यदि सर्वजनिक तौर पर  माफी नहीं मांगी तो उनका घेराव करने से युवा कांग्रेस पीछे नहीं हटेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM जय राम ठाकुर ने बजट पर वर्चुअल जन संवाद में कहा- बजट प्रदेश के समग्र और समावेशी विकास पर केन्द्रित, निर्धन व जरूरतमंद वर्गों का सामाजिक-आर्थिक उत्थान लक्ष्य

Sun Mar 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला वर्ष 2022-23 का बजट प्रदेश के समग्र एवं समावेशी विकास पर केन्द्रित है और इसमें प्रदेश में कार्यान्वित की जा रही योजनाओं में आवश्यकता आधारित सुधार तथा अनेक योजनाओं के आकार में वृद्धि को भी ध्यान में रखा गया है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने […]

You May Like