IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री के आनी क्षेत्र के प्रस्तावित दौरे पर विधायक ने अधिकारियों से लिया फीडबैक

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

  प्रदेश के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आनी क्षेत्र के खुड़ीजल देहरी में प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायक किशोरी लाल सागर ने सोमवार को समिति सभागार आनी में उपमण्डल के सभी विभागाध्यक्षों के साथ एक बैठक की।

उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की और मुख्यमंत्री के दौरे दौरान विभिन्न योजनाओं व विकास कार्यों के होने वाले शिलान्यास व उदघाटन को लेकर भी विस्तृत चर्चा की।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार आनी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत है। बीते साल जुलाई महीने में मुख्यमंत्री ने आनी विधानसभा क्षेत्र के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत 243 करोड़ रुपए की सौगात प्रदान की है। इसी कड़ी में इस सप्ताह मुख्यमंत्री का देउरी खुडीजल का दौरा प्रस्तावित है।

इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन होना है।उन्होंने दौरे को लेकर अधिकारियों से फीडबैक लिया। आईपीएच, पीडब्ल्यूडी, वन विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारियों से विभिन्न योजनाओं को लोकार्पण और शिलान्यास पर महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश जारी किए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे के लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहे।साथ ही विभिन्न योजनाओं की सूची तैयार करने को भी कहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आनी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और आगामी समय में भी वह विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

विधायक किशोरी लाल सागर ने अधिकारियों से अपील की कि आनी विधानसभा क्षेत्र की प्रगति के लिए संभव कदम उठाएं। इस मौके पर भाजपा मंडलाध्यक्ष महेंद्र ठाकुर, तहसीलदार आनी दिलीप कुमार, बीडीओ आनी बबनेश चड्डा. नगर पंचायत अध्यक्षा सरसा देवी।

भाजपा नेता गंगा राम चंदेल.भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अन्नू ठाकुर. बीएमओ डॉ. बीपी मैहता.महामंत्री शेर सिंह.जिला पार्षद जीवन ठाकुर.एक्सईएन अजीत नेगी.राजेश शर्मा. बिजय ठाकुर.पार्षद शशि मल्होत्रा. रीना भारद्वाज.ममता चौहान.. सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और कर्मचारी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

HC issued Notice to HP State Government in a matter related to payment of income tax on behalf of Ministers and MLAs by the State Govt.

Tue Mar 29 , 2022
Apple News, Shimla The High Court of Himachal Pradesh issued notice to the State Government in a matter related to payment of income tax on behalf of Ministers and MLAs by the State Government. The Division Bench comprising the Chief Justice Mohammad Rafiq and Justice Jyotsna Rewal Dua, passed this […]

You May Like