IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने पंडोह बस दुर्घटना के घायलों का जाना कुशलक्षेम

एप्पल न्यूज, मंडी

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार सायं क्षेत्रीय अस्पताल मंडी पहुंच कर पंडोह के समीप दयोड में हुई बस दुर्घटना के घायलों का कुशलक्षेम पूछा।
उन्होंने दुर्घटना में बस चालक की मृत्यु पर गहरा दुःख जताया और उनके परिवार को सरकार की ओर से हर सम्भव सहायता का विश्वास दिलाया।


मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को सभी घायलों को त्वरित राहत प्रदान करने तथा अस्पताल प्रशासन को इनके बेहतर उपचार के निर्देश दिए।
जिला प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों और घायलों को फौरी राहत के तौर पर 2.50 लाख रुपये से अधिक की सहायता राशि प्रदान की गई है।
इस अवसर पर सुन्दरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, कृषि उत्पाद विपणन समिति के अध्यक्ष दिलीप, नगर निगम मंडी की महापौर दिपाली जसवाल, उप-महापौर वीरेंद्र भट्ट और अन्य पार्षद, उपायुक्त अरिंदम चौधरी, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेन्द्र शर्मा भी उपस्थित थे।

राज्यपाल ने बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया
राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने मण्डी जिला में पंडोह क्षेत्र के दियोड में हुई बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

 राज्यपाल ने दुर्घटना में मृतक के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

अपने सामाजिक दायित्वों को भी निभाएं युवा- बिक्रम ठाकुर

Tue Apr 5 , 2022
बाबा कांशीराम राजकीय महाविद्यालय डाडासीबा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में की शिरकतबठरा में हस्तशिल्प कारीगरों को वितरित की टूल किट्सएप्पल न्यूज़, देहरा उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के बाबा कांशीराम राजकीय महाविद्यालय डाडासीबा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। […]

You May Like

Breaking News