IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘आप’ ने पंजाब को ठगा, पर हिमाचल को नहीं ठग पाएगी, आप का रेत का महल धीरे धीरे ढह गया- खन्ना

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा की हिमाचल में आम आदमी पार्टी ने एक रेत का महल बनाया था जो धीरे धीरे ढह गया, आप ने हिमाचल की जनता से बहुत वायदे किए , मंडी में रोड शो निकलने की कोशिश की, हिमाचल की भोली भाली जनता को भ्रमित करने की कोशिश की पर कोई भी प्रयास उनका सफल नहीं हुआ।


खन्ना ने कहा की कोई भी राजनीतिक दल चुनाव लड़ते है और जीत हासिल करता है उसका आधार , उसका संगठन होता है और आज जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में आप ने अपने संगठन को भंग किया है उससे यह अंदेशा साफ है की हिमाचल में आप अपना पूरा आधार खो चुकी है।

आप का बनाया रेत का महल तहस नहस हो गया है, इस पार्टी का वजूद हिमाचल में बनने से पहले ही खत्म हो गया है।
खन्ना ने कहा की पंजाब में भी चुनावों के समय आप के नेताओ ने जनता से खूब वायदे किए थे।

पर आज उनका विधायक जब गांव में जाता है तो जनता पूछती है पेंशन कब मिलेगी, अंत में पंजाब के मुख्यमंत्री को सामने आ कर बोलना पड़ता है की जल्दी मत करो, पेंशन जल्द मिलेगी। इससे साफ है की आप के पास ना को काम करने की नियत है ना नीयती।
उन्होंने कहा की मैं हिमाचल की जनता से आह्वान करता हूं की आप के नेताओ से बचकर रहे जिस प्रकार से उन्होंने पंजाब को ठगा है, हिमाचल ना ठगा जाए।
भाजपा हिमाचल के लिए एक एसा विलाप है जो ईमानदार है और हिमाचल के विकास के लिए तत् पर है। मुझे पूरा विश्वास है की भाजपा ने हिमाचल में जिस प्रकार से काम किया है हमारा मिशन रिपीट पक्का है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश विद्युत विनियमक आयोग के अध्यक्ष, देवेंद्र कुमार शर्मा बांध सुरक्षा पर राष्ट्रीय समिति के सदस्य के रूप में नांमाकित

Tue Apr 12 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विद्युत विनियमक आयोग के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार शर्मा को तीन साल की अवधि के लिए जल शक्ति मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय बांध सुरक्षा समिति के विशेषज्ञ सदस्य के रूप में नामित किया गया है। बांध सुरक्षा पर राष्ट्रीय समिति का गठन बांध सुरक्षा अधिनियम, […]

You May Like

Breaking News