IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुर्भाग्यपूर्ण- धर्मशाला विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाना शर्मनाक, FIR दर्ज- बचेंगे नहीं पकड़े जाएंगे आरोपी- जयराम

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला विधानसभा परिसर गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाने और खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

उन्होंने कहा कि जिस किसी शस्खस ने भी देवभूमि हिमाचल प्रदेश के सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश की है, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।


मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह से प्रदेश के शांत माहौल को खराब करने वालों के मंसूबे किसी भी सूरत में कामयाब होने नहीं देंगे। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करेगी और ऐसा कृत्य करने वालों को पकड़ कर झेल में डाला जाएगा।
उधर एसपी कांगड़ा खुशाल ने बताया कि गेट पर लगे झंडों को हटा दिया गया है और मामला दर्ज कर विशेष टीमें घटित कर मामले कि जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि शरारती तत्वों ने बीती रात अंधेरे में इस घटना को अंजाम दिया हो।
गौर हो कि धर्मशाला विधानसभा के मुख्य द्वार पर किसी सिरफिरे ने खालिस्तानियों से झंडे लगाए और दीवारों पर खालिस्तान ज़िंदाबाद लिखकर माहौल को खराब करने की कोशिश की है।

इससे पूर्व भी गाड़ियों पर खालिस्तानियों के झंडे लगाकर कीच लोग हिमाचल की शांत वादियों को अशांत करने की फिराक में पहुंचे और मणिकर्ण तक ऐसा किया गया था। अब फिर से खालिस्तानियों के नाम पर माहौल खराब करने के प्रयास है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सिलेंडर के दाम बढ़ाना-अपना खजाना भरने के लिए जानबूझकर जनता पर महंगाई थोप रही भाजपा सरकार, महिलाओं को फिर धुंए में झोंकने की साजिश

Sun May 8 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने एलपीजी सिलेंडर के दामों में हो रही लगातार बृद्धि को पूरी तरह जन विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार अपना खजाना भरने के लिए एक सोची समझी रणनीति के तहत लोगों पर महंगाई थोप रही है।प्रतिभा सिंह […]

You May Like

Breaking News