केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल का जश्न हिमाचल में करवाओ, जय राम ठाकुर ने PM से किया आग्रह, दिल्ली पहुंच कर दिया निमंत्रण

एप्पल न्यूज, दिल्ली

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिमाचल प्रदेश आने का निमंत्रण दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार के आठ वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर 31 मई को हिमाचल प्रदेश में राष्ट्र स्तरीय समारोह आयोजित करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश इस राष्ट्र स्तरीय समारोह को आयोजित करना चाहता है, जिसमें देश के सभी जिले शामिल होंगे। उन्होंने प्रदेश और प्रदेशवासियों के लिए प्रधानमंत्री के विशेष लगाव और प्रदेश का त्वरित विकास सुनिश्चत करने के लिए राज्य को सहयोग प्रदान करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।


मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के साथ राज्य में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने हिमाचल को हरित राज्य बनाने की दिशा में प्रदेश सरकार के ईमानदार और अथक प्रयासों से भी अवगत करवाया।
प्रधानमंत्री ने इस उद्देेश्य को प्राप्त करने की दिशा में प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने राज्य को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।
मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव राम सुभग सिंह भी उपस्थित थे।
इससे पहले, मुख्यमंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी संवाद किया और उनसे हिमाचल प्रदेश का दौरा करने का आग्रह किया।

उन्होंने राज्य के सभी बैंकों के प्रमुखों के साथ एक सम्मेलन में भाग लेने का आग्रह किया ताकि राज्य में सीडी अनुपात बढ़ाने के लिए उपयोगी विचार-विमर्श किया जा सके। उन्होंने सशक्तिकरण के लिए महिलाओं और स्वयं सहायता समूहों को अधिक ऋण प्रदान करने की संभावनाएं तलाशने का भी आग्रह किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

MP डॉ. सिकंदर कुमार ने रामपुर बुशहर में कहा- हिमाचल में होगी भाजपा सरकार रिपीट, 50 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

Wed May 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर -राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने कहा हिमाचल में भाजपा की सरकार रिपीट होगी और एमएलए की संख्या 50 से अधिक  रहेगी। अब तक उन्होंने हिमाचल के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर  फीडबैक लिया है।  लोगो में भाजपा के प्रति उत्साह है। प्रदेश में अनुसूचित जाति का जिस तरह […]

You May Like

Breaking News