IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“बदलाव मार्च” के साथ ‘आप’ ने आनी में ठोकी ताल, किरण बाजार से बस अड्डे तक निकाली रैली

एप्पल न्यूज़, आनी

उपमंडल मुख्यालय आनी में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने बदलाव मार्च के माध्यम से आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर ताल ठोक दी है।

आप के मंडलाध्यक्ष किशन वर्मा की अगुवाई में आप कार्यकर्ताओं ने आनी कस्बे के किरण बाजार होकर पूरे आनी कस्बे में शांतिपूर्ण पैदल मार्च किया और इंकलाब जिंदाबाद और केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के आनी मण्डल के अध्यक्ष किशन वर्मा ने कहा कि प्रदेश और देश भर में भाजपा और कांग्रेस जैसी दो ही पार्टियों की अदला बदली की सरकारों से आम जनता त्रस्त है और तीसरे विकल्प के रूप में बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि आनी में बदलाव की लहर चल पड़ी है और आने वाले विधानसभा चुनावों में आनी की जनता केजरीवाल मॉडल पर विश्वास जताकर आम आदमी पार्टी को जिताएगी और इतना ही नहीं,प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनेगी।

वहीं कभी कांग्रेस के टिकटार्थियों में से एक रह चुके और अब आम आदमी पार्टी के मण्डल उपाध्यक्ष डॉ इंद्र पॉल ने कहा कि आज के इस बदलाव मार्च से आनी विधानसभा क्षेत्र की जनता को बदलाव की बयार का सन्देश देना हमारा मकसद है।

उन्होंने कहा कि आनी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने विकास के नाम पर लोगों को ठगा है।

आज सरकारी स्कूलों में अध्यापक नहीं है, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है, पेयजलापूर्ति सुचारू नहीं है,सड़कों की हालत बदतर है।

ऐसे ही क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर यह राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बदलाव मार्च आयोजित किया गया है।

इस बदलाव मार्च के दौरान संगठन मंत्री प्रदीप स्नेही,मण्डल सचिव चमन पुनल,उपाध्यक्ष दीप राम,डॉ इंद्र पॉल,प्रकाश जोशी,नंद लाल पुनल,हिरापाल,आशीष भारद्वाज, किसान विंग अध्यक्ष विजय कायथ,कोषाध्यक्ष टेक सिंह,सोशल मीडिया प्रभारी आरके सिंह,रूपेंद्र बन्धु, सहित अनिल आर्य,संजय शर्मा,एचआरटीसी से बतौर क्षेत्रीय प्रबंधक सेवानिवृत्त गुरबचन सिंह, कृष्ण सिस्टा सहित अनेकों कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

मोदी का स्वागत बताएं पहले की घोषणाओं का क्या हुआ, सेब पर आयात शुल्क बढ़ा क्या, यदि पेपर लीक मामला CBI को सौंप दिया तो SIT जांच में क्यों जुटी है..-बुशहरी

Sat May 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेष कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता देवेन्द्र बुशहरी ने  कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के नाते प्रदेश कांग्रेस पार्टी उनका स्वागत करती है । इससे पूर्व भी नरेंद्र मोदी कई बार प्रदेश के दौरे पर आए है परंतु […]

You May Like