IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनावी रणनीति और चुनाव प्रबंधन के विशेषज्ञ राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक को ‘आप’ ने बनाया हिमाचल सहप्रभारी

हिमाचल में डॉ संदीप पाठक के आने से ‘आप’ को मिलेगी मजबूती, हिमाचल में उनके सहप्रभारी बनने से ‘आप’ कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है – आप

एप्पल न्यूज़, शिमला

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल चुनाव को देखते हुए आज आप राज्यसभा सांसद डॉक्टर संदीप पाठक को हिमाचल का सहप्रभारी बनाया। ‘आप’ के केंद्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने,लेटर जारी कर डॉ संदीप पाठक हिमाचल के सहप्रभारी होंगे, घोषणा की।

डॉ संदीप पाठक ने पंजाब विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाई थी और आम आदमी पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। जिसके बाद उनको पंजाब से राज्यसभा भेजा गया।

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी उनकी बेहतर रणनीति का फायदा,आम आदमी पार्टी को मिला। उनके बेहतर चुनावी रणनीति को देखते हुए अब ‘आप’ ने उन्हें हिमाचल फतेह की जिम्मेदारी दे दी है।

पेशे से आईआईटी प्रोफेसर रहे है डॉ संदीप पाठक। आम आदमी पार्टी में उन्हें उनकी चाणक्य नीतियों की वजह से जाना जाता है।

अरविंद केजरीवाल के काफी करीबी है डॉ संदीप पाठक

पंजाब में चुनावों से पहले उन्होंने, पंजाब में रहकर पंजाब को बेहतर तौर पर समझा और जाना,जिसका फायदा उन्हे अपनी चुनावी रणनीति बनाने में काम आया।

डॉ संदीप पाठक पर्दे ने पीछे रहकर आराम से अपना काम किया। नतीजन ,’आप’ ने पंजाब में ना केवल जीत हासिल की बल्कि 117 में से 92 सीट हासिल कर पंजाब में इतिहास रचा।

‘आप’ पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार पिछले कुछ समय से, हिमाचल में बेहद सक्रियता से काम कर रहे है। पूरे हिमाचल में,आप कार्यकर्ता, स्वास्थ्य,शिक्षा और बेरोजगारी पर बीजेपी सरकार के खोखले दावों की पोल खोल रहे थे। जिससे बौखला कर बीजेपी ने ,हिमाचल में ‘आप’ के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाया।

इन सबके बीच ,’आप’ ने डॉ संदीप पाठक को हिमाचल सहप्रभारी बनाते हुए मास्टरस्ट्रोक खेल दिया, जो बीजेपी के लिए बड़ी खतरे की घंटी है।

सांसद डॉ संदीप पाठक जी को,चुनावी रणनीति और चुनाव प्रबंधन का विशेषज्ञ माना जाता है। जिन्होंने दिल्ली चुनाव,और पंजाब चुनावों में इसको साबित भी किया है। अब हिमाचल में उनके सहप्रभारी बनने से, आप कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

80 लाख का "शिमला ग्रीष्मोत्सव" 5 से 8 जून तक, पंजाबी गायक गुरु रंधावा के अलावा नही बुलाया कोई बड़ा कलाकार, 2019 के पेंडिंग करीब 30 लाख अब तक कलाकारों को दिए ही नहीं

Sun Jun 5 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव 5 से 8 जून तक रिज मैदान पर हो रहा है। करोना के चलते दो साल फेस्टिवल नही हो पाया। ये अलग बात है कि लवी मेले की तरह ही शिमला ग्रीष्मोत्सव भी सिर्फ नाम का अंतरराष्ट्रीय मेला है। […]

You May Like

Breaking News